Move to Jagran APP

Piaggio Ape City+ भारत में लॉन्च, कीमत Rs 1.72 लाख से शुरू

Piaggio ने बाजार में आज नया Ape City+ लॉन्च किया है और इस तरह से उसने तिपहिये वाहन के मिड-बॉडी सेगमेंट में दस्तक दी है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 14 Jun 2019 06:49 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 08:51 AM (IST)
Piaggio Ape City+ भारत में लॉन्च, कीमत Rs 1.72 लाख से शुरू
Piaggio Ape City+ भारत में लॉन्च, कीमत Rs 1.72 लाख से शुरू

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। पियाजियो वैहकिल्स प्राइवेट लिमिटेड (पीवीपीएल) ने बाजार में आज नया Ape City+ लॉन्च किया है और इस तरह से उसने तिपहिये वाहन के मिड-बॉडी सेगमेंट में दस्तक दी है। गौरतलब है कि पीवीपीएल इटली के पियाजियो समूह (दोपहिया वाहन में यूरोप का अग्रणी समूह) की 100 प्रतिशत नियंत्रित कंपनी है और भारत में छोटे वाणिज्यिक वाहनों की अग्रणी निर्माता है। नए Ape City+ के पास AF श्रेणी में 3 वॉल्व तकनीक वाला भारत का पहला 230cc इंजन है। यह उत्पाद इटली और भारत की पियोजियो उत्पाद विकास टीमों द्वारा संयुक्त रूप से बनाया गया है। Ape City+ चार ईंधन रूपों में उपलब्ध होगा- एलपीजी, सीएनजी, पेट्रोल और डीजल।

loksabha election banner

बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्नत विशेषताओं के साथ नए Ape City+ में अंतरराष्ट्रीय स्टाइल की मौजूदगी भी है। यह शहरी और अर्द्धशहरी आवश्यकताओं की पूर्ति करता है, जो तिपहिया वाहनों के मिड-बॉडी सेग्मेंट में इसको विशेष बनाता है। Ape City+ में बेहतरीन माइलेज, अपने सेगमेंट में सबसे अधिक पावर और टॉर्क, हेड रूम, नी रूम, ज्यादा समान रखने की जगह, सड़क और चैसी के बीच ज्यादा जगह, स्टेपलेस एंट्री जैसी सुविधाएं हैं, जो कि शहरों में मल्टी-मॉडल पैसेंजर ट्रांसपोर्ट के लिए उपयुक्त है।

Ape City+ बाजार की जरूरतों के हिसाब से तीन विशिष्ट रंगों में उपलब्ध होगा। सीएनजी, एलपीजी और पेट्रोल ईंधन-रूपों के लिए Ape City+ यूजर्स को 36 महीने / 1 लाख किलोमीटर (जो भी पहले आ जाए) की वारंटी मिलेगी। साथ में सुपर सेवर स्कीम भी होगी, जो कि इस वाहन को अपने क्षेत्र का सबसे आकर्षक मूल्य निर्माता बनाता है। सुपर सेवर स्कीम के तहत उपयोगकर्ताओं को 5 निर्धारित सर्विसेस मुफ्त दी जाती है, जिसमें पहले साल में सामान्य रखरखाव, कल-पुर्जे और श्रम के नाम पर कुछ भी नहीं लिया जाएगा। आपे सिटी+ डीजल वाहन 42 महीने / 1.2 लाख किलोमीटर (जो भी पहले आ जाए) सुपर वारंटी के साथ आता है।

यह भी पढ़ें:

MG Hector First Drive Review: इंटरनेट के नाम पर करेगी सेगमेंट में राज

UrDa Mobility ने भारतीय बाजार में करने जा रही है एंट्री, लॉन्च करेगी ई-स्कूटर्स

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.