Move to Jagran APP

भारत के बाद अब इटली में जलवा बिखेरेगी ये देसी टू-व्हीलर कंपनी, विदेशी धरती पर शुरू हुई सेल

TVS Motor कंपनी ने एक नियामक फाइलिंग में कहा कि कंपनी अपने शाखा कार्यालय टीवीएस मोटर इटालिया के माध्यम से इटली में अपने परिचालन का विस्तार कर रही है जिसके प्रमुख जियोवानी नोटारबार्टोलो डि फर्नारी हैं। फर्नारी के पास इटली लैटिन अमेरिका यूएई और यूरोप की प्रमुख ऑटोमोटिव कंपनियों में वरिष्ठ प्रबंधकीय भूमिकाओं का व्यापक अनुभव है। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

By Agency Edited By: Ram Mohan Mishra Wed, 15 May 2024 07:03 PM (IST)
भारत के बाद अब इटली में जलवा बिखेरेगी ये देसी टू-व्हीलर कंपनी, विदेशी धरती पर शुरू हुई सेल
TVS अब इटली में जलवा बिखेरने के लिए तैयार है।

पीटीआई, नई दिल्ली। टीवीएस मोटर कंपनी ने बुधवार को कहा कि उसने पारंपरिक और इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ-साथ मोटरसाइकिलों की एक सीरीज पेश करने की योजना के साथ इटली में अपना परिचालन शुरू कर दिया है।

TVS Motor इटली में बिखेरेगी जलवा 

कंपनी ने एक नियामक फाइलिंग में कहा कि कंपनी अपने शाखा कार्यालय, टीवीएस मोटर इटालिया के माध्यम से इटली में अपने परिचालन का विस्तार कर रही है, जिसके प्रमुख जियोवानी नोटारबार्टोलो डि फर्नारी हैं।

फर्नारी संभालेंगे जिम्मेदारी 

फर्नारी के पास इटली, लैटिन अमेरिका, यूएई और यूरोप की प्रमुख ऑटोमोटिव कंपनियों में वरिष्ठ प्रबंधकीय भूमिकाओं का व्यापक अनुभव है। टीवीएस मोटर कंपनी के अध्यक्ष, प्रमुख समूह रणनीति शरद मोहन मिश्रा ने कहा, "इटली में हमारा कदम हमारी वैश्विक महत्वाकांक्षाओं की दिशा में एक रणनीतिक कदम है।"

यह भी पढ़ें- Hyundai Alcazar Facelift टेस्टिंग के दौरान फिर आई नजर, जानें एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक की डिटेल्स

इन प्रोडक्ट्स की होगी बिक्री 

कंपनी अपनी टीवीएस अपाचे 310 सीरीज बाइक पेश करेगी, जो आरआर और आरटीआर संस्करणों में उपलब्ध है, जिसे बीएमडब्ल्यू के सहयोग से विकसित किया गया है। इतालवी बाजार के लिए अन्य उत्पादों में टीवीएस रोनिन 250, टीवीएस रेडर, टीवीएस एनटॉर्क, टीवीएस ज्यूपिटर 125, टीवीएस आईक्यूब और टीवीएस एक्स भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- इंडियन मार्केट में लॉन्च होंगी ये 3 नई कॉम्पैक्ट एमपीवी, Maruti से लेकर Nissan लिस्ट में शामिल