Move to Jagran APP

तेज चार्जिंग और दमदार फीचर के साथ आने वाली है Tork kratos इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल

इलेक्ट्रिक टू -व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी Tork Motors ने अपनी नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल - Kratos X को ऑटो एक्सपो 2023 में पेश किया है।कंपनी ने इस मोटरसाइकिल को और प्रभावी दमदार बनाने के लिए पूरी तरह से इन-हाउस बनाया है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediPublished: Fri, 13 Jan 2023 10:04 AM (IST)Updated: Fri, 13 Jan 2023 10:04 AM (IST)
Tork kratos electric motorcycle coming with fast charging and powerful features

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में ईवी का चलन दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रहा है। इसमें कई बड़ी वाहन निर्माता कंपनियों से लेकर कई स्टार्टअप कंपनियां तेजी से विस्तार बढ़ा रही है। इलेक्ट्रिक टू -व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी Tork Motors ने अपनी नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल - Kratos X को ऑटो एक्सपो 2023 में पेश किया है। आपको बता दे इसकी बुकिंग भी जल्द ही शुरू हो सकती है। इतना ही नहीं कंपनी टेस्ट राइड मार्च -अप्रैल 2023 के दौरान शुरु कर देगी और डिलीवरी जून 2023 से शुरु हो जाएगी।

loksabha election banner

फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो मोटरसाइकिल में फीचर्स के तौर नया डिजाइन किया गया साइड पैनल , तेज़ चार्जिंग, 7.0 इंच का LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एल्यूमीनियम स्विंग आर्म है। हालाकिं इसे नया FF (फ्यूरियसली फास्ट) मोड भी मिला है।

कंपनी का बयान 

इसपर कंपनी का कहना है कि इस मोटरसाइकिल में शक्तिशाली मोटर का इस्तेमाल किया गया है। हालाकिं कंपनी ने अभी तक इसके और फीचर्स का विवरण नहीं किया है। इसके साथ ही अगर आप कलर के शौकीन है तो इसमें आपको ब्लैक-आउट बैटरी पैक और एक नई डार्क ब्लू कलर स्कीम भी मिलती है।

इन-हाउस बनाया गया है

कंपनी ने इस मोटरसाइकिल को और प्रभावी दमदार बनाने के लिए पूरी तरह से इन-हाउस बनाया है ताकि ये लोगों के लिए काफी बेहतरीन अनुभव कर सके और उनको इसे चलाने के बाद मजेदार सवारी का आनंद ले सके। आपको बता दे टॉर्क मोटर्स ने पुणे में अपना पहला अनुभव केंद्र (COCO मॉडल) और हैदराबाद, सूरत और पटना शहरों में डीलरशिप शुरू कर दी है। वहीं अभी तक ब्रांड पुणे, मुंबई और हैदराबाद में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों की डिलीवरी कर रहा है और जल्द ही अन्य बाजारों में डिलीवरी शुरु कर देगा। 

ये भी पढ़ें-

इन आसान तरीकों से घर पर ही चुटकियों में बदलें विंडस्क्रीन से वाइपर

AUTO EXPO 2023: फैक्टरी रेसिंग प्लेटफॉर्म के साथ Ultraviolette ने अपने F99 Concept को किया अनविल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.