Move to Jagran APP

साल के अंत तक लॉन्च हो सकती हैं टाटा की ये अपकमिंग कारें, TATA Punch Ev का भी नाम शामिल

Upcoming Tata Cars 2023 टाटा मोटर्स साल के अंत तक एक से बढ़कर एक शानदार गाड़ियों को लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसमें इलेक्ट्रिक व्हीकल से लेकर आईसीई इंजन तक की गाड़ियों के नाम शामिल हैं। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Tue, 30 May 2023 09:31 AM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 09:31 AM (IST)
2023 में लॉन्च होने वाली टाटा की गाड़ियों के नाम

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टाटा मोटर्स ने हाल ही में  CNG को लांच किया था। अब कंपनी इस साल एक से बढ़कर एक गाड़ियां लॉन्च करने के लिए तैयार है जिनमें पंच इलेक्ट्रिक कार पंच सीएनजी के अलावा अन्य गाड़ियां शामिल है जिनका जिक्र हम इस खबर के माध्यम से करने जा रहे हैं अगर आपकी टाटा की नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इन गाड़ियों के लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना पड़ सकता है।

loksabha election banner

NEW HARRIER/SAFARI

जानकारों का कहना ही कि कंपनी Harrier और Safari के अपडेटेड मॉडल को अक्टूबर 2023 तक लॉन्च कर सकती है। दोनों ही फेसलिफ्ट में परिचित स्प्लिट हेडलैंप डिजाइन के साथ पूरी तरह से नया फ्रंट फेसिया मिल सकता है। नई SUVs की स्टाइलिंग Harrier EV कॉन्सेप्ट से प्रेरित होगी, जिसे 2023 ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था।

NEW TATA NEXON

Tata Motors अगस्त 2023 तक हमारे देश में भारी अपडेटेड Nexon कॉम्पैक्ट SUV लॉन्च करेगी। अपडेटेड Nexon Curvv SUV Coupe से प्रेरित डिजाइन और इंटीरियर के साथ अधिक शक्तिशाली टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आएगी। जल्द ही भारतीय बाजार में Tata Nexon Facelift को पेश किया जा सकता है। टाटा द्वारा इसे जुलाइ में लॉन्च किया जाने की उम्मीद है। संभावना है कि कंपनी Tata Nexon Facelift को कई सारे टेक्निकल और डिजाइन में बदलावों के साथ पेश करेगी।

TATA PUNCH EV

टाटा मोटर्स ने हाल के दिनों में पुष्टि की है कि अपनी अपनी माइक्रो SUV का एक इलेक्ट्रिक वेरिएंट लॉन्च करेगी। Tata Punch EV ALFA प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है। जो Altroz हैचबैक पर बेस्ड है। पंच ईवी को जिपट्रॉन इलेक्ट्रिक पावरट्रेन द्वारा संचालित किया जाएगा जो टियागो और टिगोर ईवी को पावर देता है। बैटरी की बात करें तो इसमें कंपनी दो बैटरी पैक के साथ पंच ईवी पेश करेगी। इसको अक्टूबर तक लॉन्च किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.