Move to Jagran APP

जुलाई में लॉन्च होगी Tata Nexon Facelift ? ये हो सकते हैं संभावित फीचर

जल्द ही भारतीय बाजार में Tata Nexon Facelift को पेश किया जा सकता है। टाटा द्वारा इसे जुलाइ में लॉन्च किया जाने की उम्मीद है। संभावना है कि कंपनी Tata Nexon Facelift को कई सारे टेक्निकल और डिजाइन में बदलावों के साथ पेश करेगी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraPublished: Wed, 03 May 2023 12:00 AM (IST)Updated: Wed, 03 May 2023 12:00 AM (IST)
जुलाई में लॉन्च होगी Tata Nexon Facelift ? ये हो सकते हैं संभावित फीचर
2023 Tata Nexon Facelift launching soon check features and price details

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय कार निर्माता कंपनी Tata Motors अपने SUV लाइन-अप को नया रूप देने पर काम कर रही है। ब्रांड वर्तमान में भारतीय बाजार के लिए चार एसयूवी विकसित कर रहा है। कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में Tata Nexon Facelift को पेश कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी हैरियर और सफारी के फेसलिफ्टेड और ईवी वर्जन पर काम कर रही है। अपने इस लेख में हम नई टाटा नेक्सॉन के बारे में बात करने वाले हैं, जानेंगे नई Tata Nexon को किन विशेषताओं के साथ पेश किया जा सकता है।

loksabha election banner

Tata Nexon Facelift का डिजाइन

उम्मीद है कि कंपनी Tata Nexon Facelift को कई सारे टेक्निकल और डिजाइन बदलावों के साथ पेश करेगी। इसके फ्रंट फेशिया में एक नया बोनट, हेडलैंप क्लस्टर और बम्पर मौजूदा मॉडल की तुलना में ज्यादा स्पोर्टियर हो सकता है, जबकि नए डिजाइन वाले अलॉय व्हील और कुछ अपडेट को छोड़कर साइड प्रोफाइल काफी हद तक समान ही रहने वाला है। वहीं इसके रियर के पूरी तरह से अलग होने की संभावना है।Tata Nexon Facelift में नए एलईडी टेल लैंप और अपडेटेड बूट स्पेस दिया जा सकता है। कार का केविन भी Curvv कॉन्सेप्ट से प्रेरित हो सकता है।

इंटीरियर

कार के इंटीरियर में सबसे बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। Tata Nexon Facelift में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिए जाने की उम्मीद है जिसे हाल ही में हैरियर और सफारी में पेश किया गया था। साथ ही इसका इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी नया हो सकता है। ये एक डिजिटल यूनिट हो सकती जिसने हाल ही में सफारी और हैरियर में डेब्यू किया है।

Tata Nexon Facelift कब होगी लॉन्च

उम्मीद है कि कंपनी Tata Nexon Facelift को जुलाई में लॉन्च करेगी। कंपनी अपनी इस फेसलिफ़्टेड एसयूवी को भारतीय सड़कों पर टेस्ट कर रही है। इसे हाल के दिनों में कई बार परीक्षण के दौरान देखा गया है। कंपनी इसे कई बदलावों के साथ पेश करने की तैयारी में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.