Move to Jagran APP

लॉन्च के बाद से Tata की इस एसयूवी पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट

टाटा मोटर्स अपनी Tata Harrier SUV पर 65000 रुपये तक का हैवी डिस्काउंट दे रही है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 11:30 AM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 11:30 AM (IST)
लॉन्च के बाद से Tata की इस एसयूवी पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट
लॉन्च के बाद से Tata की इस एसयूवी पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय कार बाजार में Tata Motors की बिक्री में बड़ा गिरावट देखने को मिल रहा है। इसलिए अब कंपनी इस त्योहारी सीजन अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही हैं। टाटा मोटर्स ने हाल ही में लॉन्च की Tata Harrier SUV पर 65,000 रुपये तक के हैवी डिस्काउंट की पेशकश की है। जनवरी में लॉन्च के बाद से इस कार पर मिलने वाला यह अभी तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट है। कंपनी ने इस डिस्काउंट को तीन हिस्से में बांटा है, जिसमें 35000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस, 15000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 15000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज बॉनस दे रही है।

loksabha election banner

इस लेटेस्ट डिस्काउंट के साथ टाटा हैरियर अब ज्यादा आकर्षक कीमत पर मिल रही है और यह ग्राहकों को अपनी ओर खींचने में मजबूर कर सकती है। टाटा हैरियर के अलावा बाकी डिस्काउंट कंपनी दूसरी एसयूवी जैसे हेक्सा और नेक्सन पर भी दे रही है।

टाटा हेक्सा पर 1.65 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जो कि टाटा कारों पर मिलने वाला बड़ा डिस्काउंट है। वहीं, टाटा नेक्सन पर कंपनी 90,500 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इन दोनों गाड़ियों पर मिलने वाला डिस्काउंट ठीक उसी तरह तीन हिस्सों में बंटा हुआ है जैसे कंपनी हैरियर पर ऑफर कर रही है। हेक्सा पर 50000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 50000 रुपये तक का एक्सचेंज बॉनस और 50000 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट किसी स्पेसिफिक स्टॉक पर और आखिर में 15000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है। टाटा नेक्सन सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है जिस पर 25000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 25000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस, 7500 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 30000 रुपये का स्पेसिफिक स्टॉक पर डिस्काउंट और 1 ग्राम सोने का सिक्का दिया जा रहा है।

टाट हैरियर की बात करें तो कंपनी इसे चार ट्रिम लेवल्स XE, XM, XT और XZ में बेच रही है। इस एसयूवी में एक डुअल टोन पेंट स्कीम भी है जो कि इसके टॉप-एंड ट्रिम में आता है। इसके अलावा टाटा मोटर्स अपनी हैरियर के लिए एक्सेसरीज पैकेज भी उपलब्ध करा रही है, जो कि सनरूफ है। हैरियर के सभी वेरिएंट्स 2 लीटर 4-सिलेंडर इंजन के साथ आते हैं, जो कि 140 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

ये भी पढ़ें:

Volvo XC40 का इलेक्ट्रिक वेरिएंट पेश होने से पहले हुआ टीज, दिखा अद्भुत डिजाइन

15 साल पुराना वाहन कर देगा आपको कंगाल, रजिस्ट्रेशन पर देनी होगी 25 गुना ज्यादा फीस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.