Move to Jagran APP

दिवाली में कलरफुल हुआ Suzuki का यह स्कूटर, नए रंगों के साथ और भी बहुत कुछ है अपडेटेड

Suzuki Access 125 Scooter को नए रंगों में लाया गया है। इसमें आपको पहले से मौजूद 6 रंगों के अलावा दो और नए रंग देखने को मिलते हैं। वहीं इसका पावरट्रेन पहले की तरह रखा गया है। तो चलिए इस स्कूटर के फीचर्स डिटेल्स को विस्तार से देखते हैं।

By Sonali SinghEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 02:51 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 02:51 PM (IST)
दिवाली में कलरफुल हुआ Suzuki का यह स्कूटर, नए रंगों के साथ और भी बहुत कुछ है अपडेटेड
Suzuki Access 125 Scooter Gets New Color Option in This Festive Season

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Suzuki Access 125 Scooter: त्योहारी सीजन शुरू हो चुका है और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सुजुकी इंडिया ने अपने एक्सेस 125 (Access 125) स्कूटर को नए रंगों के साथ पेश कर दिया है। इसमें अब ग्राहकों को सॉलिड आइस ग्रीन या पर्ल मिराज व्हाइट पेंट स्कीम चुनने का मौका मिलता है। हालांकि, पावरट्रेन से कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है।

loksabha election banner

इन रंगों को किया गया है शामिल

Suzuki Access 125 स्कूटर को नए रंगों के रूप में सॉलिड आइस ग्रीन या पर्ल मिराज व्हाइट रंग मिलते हैं। नई अपडेट के साथ स्कूटर को हेडलाइट, एप्रन, फ्रंट फेंडर और साइड पैनल के चारों ओर हल्का-हरा रंग दिया गया है, जबकि दूसरे फ्रंट पैनल पर सफेद रंग की फिनिश दिखाई देती है। इसके अलावा, स्कूटर को अब गहरे भूरे रंग की सीट मिलती है। गौरतलब है कि एक्सेस 125 पर्ल सुजुकी डीप ब्लू, मैटालिक मैटे प्लेटिनम सिल्वर, पर्ल मिराज व्हाइट, ग्लास स्पार्कल ब्लैक, ग्लॉसी ग्रे कलर और मैटालिक मैट फाइब्रॉयन ग्रे जैसे कलर ऑप्शन में पहले से उपलब्ध है।

पहले की तरह ही है इंजन

नए रंगों और हल्के डिजाइन अपडेट के अलावा सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर में और कोई बदलाव नहीं किये गए हैं। इस स्कूटर में 124cc का इंजन है जो 8.7PS की पावर और 10Nm का पीक टॉर्क बनाता है।

ब्रेकिंग के लिए आगे की तरफ ड्रम/डिस्क ब्रेक का विकल्प और पीछे की तरफ ड्रम यूनिट शामिल हैं, जिसमें सभी वेरिएंट्स में सीबीएस स्टैंडर्ड है।

ये भी पढ़ें-

Upcoming Cars October 2022: दिवाली से पहले लॉन्च हो सकती हैं ये शानदार कारें, देखें संभावित कीमत और फीचर्स

Best Mileage Bikes: बार-बार पेट्रोल भराने की चिंता जाइए भूल, इस दिवाली लाएं सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक

Suzuki Access 125 की कीमत

कीमत की बात करें तो सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर के स्टैंडर्ड मॉडल के ड्रम वेरिएंट की कीमत 77,600 रूपये हैं, जो कि ड्रम ब्रेक के अलॉय व्हील्स के लिए आपको 79,300 रुपये देने होंगे। वहीं, टॉप मॉडल के लिए कीमत 87,200 रुपये तक देने होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.