Move to Jagran APP

Renault के ग्राहक जल्दी करें, अगले साल से बढ़ने जा रही है इन मॉडलों की कीमतें

Renault Car Price Hike अगले साल जनवरी से रेनो कारों की कीमत बढ़ने वाली है। कंपनी ने इसके बारे में संकेत दे दिए हैं। हालांकि कीमतों में कितना इजाफा किया जाएगा इसकी जानकारी जनवरी 2023 में ही दी जाएगी।

By Sonali SinghEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 07:23 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 07:23 PM (IST)
Renault Car Prices Hike in January 2023, See Details

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Renault Car Prices Hike January 2023: रेनो की कार खरीदने की योजना बना रहे लोगों के लिए एक जरूरी खबर आ गई है। कार निर्माता रेनो इंडिया ने कहा है कि बढ़ती लागत को कम करने के लिए वह अगले महीने से सभी मॉडलों की कीमतों में वृद्धि करेगी। इसलिए अगर आप रेनी की गाड़ी खरीदने वाले हैं तो इसी महीने खरीद लें। कीमतों में कितनी बढ़ोतरी की जाएगी इसका खुलासा फिलहाल कंपनी ने नहीं किया है।दूसरी तरफ, दिसंबर महीने में इसकी कारों में शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

loksabha election banner

इस वजह से बढ़ रहें है कीमत

रेनो इंडिया ने एक बयान में कहा, "कीमतों में वृद्धि का कारण इनपुट लागत में लगातार हो रही बढ़ोतरी है, जिसके कारण इसे आंशिक रूप से ऑफसेट करना जरूरी है। मुख्य रूप से महंगी वस्तुओं, विदेशी मुद्रा दरों में उतार-चढ़ाव, मुद्रास्फीति और नियामक दायित्वों के कारण ऐसा हो रहा है।"

कंपनी ने आगे कहा कि ब्रांड के लिए भारत एक प्रमुख बाजार है और भारतीय ग्राहकों के लिए कई नए उत्पादों को लाने की योजना बनाई जा रही है।

इन कारों की होती है बिक्री  

वर्तमान कंपनी के पास 4.64 लाख रुपये से लेकर 10.62 लाख रुपये तक के रेंज में कारें बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसमें क्विड, मल्टी-यूटिलिटी व्हीकल ट्राइबर और कॉम्पैक्ट एसयूवी किगर बेचती है।

इस महीने मिल रहे रेनो कारों पर डिस्काउंट

जानकारी के लिए बता दें कि दिसंबर महीने में रेनो की कारों पर शानदार डिस्काउंट ऑफर दी जा रही है। इसमें रेनो की चुनिंदा गाड़ियों पर अधिकतम 60,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। वहीं, ऑफर में Kiger, Triber MPV और Kwid जैसी गाड़ियां हैं।

ये भी पढ़ें-

क्या आपके पास भी हैं दो ड्राइविंग लाइसेंस? जाने लें इससे जुड़े नियम नहीं तो भुगतने होंगे परिणाम

कंपनियां भारी खर्च उठाकर भी क्यों करती गाड़ियों का रिकॉल, जानें भारत में क्या हैं इससे जुड़े नियम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.