Move to Jagran APP

देश की किफायती कार KWID को अभी करें बुक, ये साइट दे रही शानदार कैशबैक ऑफर

अगर आप इस समय Renault KWID STD 0.8 को Paytm के जरिए बुक करेंगे तो आप 6500 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 06:01 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 09:20 AM (IST)
देश की किफायती कार KWID को अभी करें बुक, ये साइट दे रही शानदार कैशबैक ऑफर
देश की किफायती कार KWID को अभी करें बुक, ये साइट दे रही शानदार कैशबैक ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में अधिकतर कीमत में किफायती और अधिक माइलेज प्रदान करने वाली कारें सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। आज हम आपको भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय के बारे में बता रहे हैं जो कि कीमत में किफायती और अधिक माइलेज देने के साथ-साथ लुक में भी बेहद शानदार है। यह हैचबैक कार अपने सेगमेंट की सभी कारों को कड़ी टक्कर देती है। अगर आप इस समय Renault KWID STD 0.8 को Paytm के जरिए बुक करेंगे तो आप 6500 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं यानि की देश की सबसे सस्ती हैचबैक कार इस समय शानदार ऑफर के साथ उपलब्ध है।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Kwid STD 0.8 में 799 सीसी का सिंगल सिलेंडर स्मार्ट कंट्रोल एफिशिएंसी इंजन दिया गया है जो कि 5678 आरपीएम पर 54 पीएस की पावर और 4386 आरपीएम पर 72 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो क्विड में फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। सस्पेंशन की बात की जाए तो फ्रंट में मैकफर्सन स्ट्रट विद लोवर ट्रांसवेर्से लिंक और रियर में ट्विस्ट बीम सस्पेंशन विद क्वाइल स्प्रिंग

आकार

आकार की बात की जाए तो लंबाई 3679 एमएम, चौड़ाई 1579 एमएम, ऊंचाई 1478 एमएम, व्हील बेस 2422 एमएम और ग्राउंड क्लियरेंस 180 एमएम है। ईंधन क्षमता की बात की जाए तो इस कार में 28 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। फ्रंट में बोल्ड ग्रिल दी गई है, सी-शेप्ड सिग्नेचर हैडलैंप्स दिए गए हैं और रियर में इमरजेंसी मेकिंग ट्रैक्टर (ELR) दिया गया है।

माइलेज

माइलेज की बात की जाए तो 5 सीटर वाली यह हैचबैक प्रति लीटर में 22.7 किमी का माइलेज दे सकती है।

कीमत और कैशबैक

कीमत की बात की जाए तो की एक्स शोरूम कीमत करीब 2,71,500 रुपये है। कैशबैक की बात की जाए तो Renault KWID STD 0.8 को पेटीएम से बुक करने पर 6500 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है और Renault KWID STD 0.8 का बुकिंग अमाउंट 10 हजार रुपये है।

यह भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट

यह भी पढ़ें:  मानसून के मौसम में ऐसे चलाएंगे कार तो दुर्घटना से हमेशा रहेंगे दूर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.