Move to Jagran APP

नई जनरेशन Isuzu D-Max पिक-अप हुआ टीज, जल्द करेगी कंपनी लॉन्च

Isuzu ने अपनी अगली जनरेशन D-Max पिक-अप का टीजर पेश कर दिया है और कंपनी इसे अक्टूबर 10 का ग्लोबल डेब्यू करने जा रही है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 02:42 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 02:42 PM (IST)
नई जनरेशन Isuzu D-Max पिक-अप हुआ टीज, जल्द करेगी कंपनी लॉन्च
नई जनरेशन Isuzu D-Max पिक-अप हुआ टीज, जल्द करेगी कंपनी लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Isuzu ने अपनी अगली जनरेशन D-Max पिक-अप का टीजर पेश कर दिया है और कंपनी इसे अक्टूबर 10 का ग्लोबल डेब्यू करने जा रही है। दूसरी जनरेशन Isuzu D-Max पिक-अप साल 2011 से मौजूद है और तीसरा जनरेशन मॉडल अब कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ आएगा। 2020 Isuzu D-Max के टीजर वीडियो में बोल्ड सिंगल-फ्रेम ग्रिल दी गई है। वहीं, इसमें पतली हेडलाइट्स और नया यू-शेप्ड LED डेटाइम रनिंग लाइट्स और प्रोजेक्टर लेंस दिए जाएंगे।

loksabha election banner

नई जनरेशन Isuzu D-Max के बंपर डिजाइन नए होंगे और इनमें वर्टिकली स्टैक्ड फॉग लाइट्स दी जाएंगी। वहीं, पिक-अप ट्रक को एक कठोर लुक देने के लिए एक स्किड प्लेट भी दी जाएगी। रियर की बात करें तो नई जनरेशन D-Max में कंपनी नई टेललाइट देगी जो कि डुअल चकौर लैंप्स के साथ आएंगे। वहीं, टेलगेट डिजाइन की बात करें तो यह पूरी तरह नया होगा।

टीजर वीडियो में नई इसुजु डी-मैक्स के इंटीरियर की भी झलक देखी गई है, जिसमें नया टचस्क्रीन सिस्टम, संशोधित ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल पेनल, नए गियरशिफ्ट नॉब और एक नया मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील दिया जाएगा। इसके अलावा अगली जनरेशन डी-मैक्स में फीचर्स के तौर पर एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो भी शामिल किया जाएगा।

इसके इंजन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन माना जा रहा है कंपनी नई जनरेशन डी-मैक्स में 1.9 लीटर डीजल इंजन दे सकती है जो कि कई वैश्विक बाजार में मौजूद है। भारत में भी यही इंजन ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ दिया गया है। इसके अलावा कुछ चुनिंदा बाजार में 3.0 लीटर ट्विन-टर्बो डीजल इंजन भी दिया जा सकता है। ट्रांसमिशन की बात करें तो इसमें 6-स्पीड मैनुअल और एक ऑटोमैटिक का विकल्प दिया जाएगा जो कि 4x4 स्टैंडर्ड के साथ आएगा।

ये भी पढ़ें:

अब अपनी गाड़ी के लिए ले सकते हैं मनपसंद नंबर, पोर्टिबिलिटी योजना होने जा रही है शुरू

2020 Triumph स्ट्रीट ट्रिपल आरएस की जानकारियां आई सामने, जानें क्या मिलेगा खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.