Move to Jagran APP

Volkswagen ने अपनी परफॉर्मेंस कारों के लिए पेश किया नया R लोगो

Volkswagen के पोर्टफोलियो में परफॉर्मेंस ब्रांड फॉक्सवैगन R इसके स्पोर्टी कारों में दिया जाएगा

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 03:28 PM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 03:28 PM (IST)
Volkswagen ने अपनी परफॉर्मेंस कारों के लिए पेश किया नया R लोगो
Volkswagen ने अपनी परफॉर्मेंस कारों के लिए पेश किया नया R लोगो

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Volkswagen के पोर्टफोलियो में परफॉर्मेंस ब्रांड फॉक्सवैगन R इसके स्पोर्टी कारों में दिया जाएगा और 2002 के बाद से R मॉडल्स दुनिया भर में रेस ट्रैक के घर पर हैं। कंपनी के पोर्टफोलियो में R परफॉर्मेंस कारें चार जनरेशन में Golf R शामिल हैं और इसमें Passat R36, Touareg R50, Scirocco R और Golf R कन्वर्टिबल मौजूद है। Golf R01 और Golf R वेरिएंट 02 के अलावा नया T-Roc R03 भी वैश्विक बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

loksabha election banner

अब यह है कि कंपनी ने ब्रांड को पुन: प्राप्त करने का निर्णय लिया है और यह नए आर लोगो के साथ शुरू हुआ है। Volkswagen R के मैनेजिंग डायरेक्टर Jost Capito ने कहा, "फॉक्सवैगन आर सभी उत्साह और रोमांच के बारे में है और भविष्य में हम इन प्रयासों को फॉक्सवैगन ब्रांड में एकीकृत करने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे। हम महान उत्पादों पर काम करने और एक यूनीक कस्टमर एक्सपीरियंस बनाने के लिए एक रणनीतिक और ऑपरेटिव दृष्टिकोण ले रहे हैं।

नया R लोगो कंपनी के परफॉर्मेंस मॉडल का प्रतीक है। यह आधुनिक, विशिष्ट और चमकदार है। अपने आवश्यक घटकों के लिए कम इसका उपयोग विभिन्न उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है और यह विशेष रूप से डिजिटल मीडिया के लिए उपयुक्त है। कंपनी ने नया लोगो फॉक्सवैगन डिजाइन सेंटर में विकसित किया है। Klaus Bischoff की टीम ने टेक्निकल डेवलेपमेंट और फॉक्सवैगन आर मार्केटिंग टीम के साथ मिलकर नए लोगो को विकसित किया है।

ये भी पढ़ें:

नई जनरेशन Isuzu D-Max पिक-अप हुआ टीज, जल्द करेगी कंपनी लॉन्च

2020 Triumph स्ट्रीट ट्रिपल आरएस की जानकारियां आई सामने, जानें क्या मिलेगा खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.