Move to Jagran APP

Maruti Suzuki Baleno समेत इन प्रीमियम कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Maruti Suzuki Baleno Ciaz Ignis S- Cross समेत कई प्रीमियम कारों पर इन दिनों भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इन कारों पर 55000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 04:38 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 08:52 AM (IST)
Maruti Suzuki Baleno समेत इन प्रीमियम कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Maruti Suzuki Baleno समेत इन प्रीमियम कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Maruti Suzuki ने अपनी सेल को बढ़ाने के लिए प्रीमियम कारों पर भारी डिस्काउंट का ऑफर किया है। इन ऑफर्स में एक्सचेंज बोनस और कार्पोरेट डिस्काउंट आदि शामिल हैं। Maruti Suzuki की इन कारों को आप डीलरशिप नेटवर्क Nexa से खरीद सकते हैं। अगर आप Maruti Suzuki (मारुति सुजुकी) की इन प्रीमियम कारों को खरीदने को सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है।आइए जानते हैं कि वो कौन सी कारें हैं, जिनपर Nexa डीलरशिप्स की तरफ से डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। ताकि आप अपनी पसंद की कार को कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए, जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में

loksabha election banner

Maruti Suzuki Ignis

कंपनी ने हाल ही में इसका फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया है। Maruti Suzuki Ignis की खरीद पर ग्राहकों को 33,000 रुपये तक की बचत होगी। इनमें 15,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी शामिल है। वहीं, अगर आप कॉर्पोरेट कर्मचारी हैं, तो इस कार पर आपको 3000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा।

Maruti Suzuki Baleno

Baleno भारत में Nexa की सबसे ज्यादा बिकने वाली प्रीमियम कार है। इस हैचबैक पर ग्राहको को 13,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इनमें 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Maruti Suzuki Ciaz

Maruti Suzuki Ciaz पर ग्राहको को कुल 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इनमें 15,000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर और 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इसके अलावा कॉर्पोरेट कर्मचारियों को इस कार पर 3000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर Ciaz के Sigma, Delta और Zeta वेरिएंट पर दिया जा रहा है। वहीं, Ciaz की टॉप-स्पेसिफिकेशन वाली Alpha वेरिएंट पर ग्राहकों को 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Maruti Suzuki S-Cross

Maruti Suzuki S-Cross पर ग्राहको को कुल 55,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इनमें 20,000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर और 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इसके अलावा कॉर्पोरेट कर्मचारियों को 10,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।

नोट- ये ऑफर्स अलग-अलग डीलरशिप पर बदल सकते हैं। ऐसे में अपने पास के डीलरशिप पर जरूर संपर्क करें।

यह भी पढें:

इन 8 गलतियों की वजह से मिनटों में कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

नई कार से की गईं ये 6 गलतियां पड़ सकती हैं बहुत भारी

Yamaha और Royal Enfield की इन बाइक्स से सड़क हादसों पर लगेगी लगाम         


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.