Move to Jagran APP

Mahindra अपने अपकमिंग कार XUV500 Coupe पर तेजी से कर रही काम, टेस्टिंग के दौरान आई नजर

महिंद्रा XUV500 Coupe को लेकर तेजी से काम कर रही है। इसका ताजा उदाहरण इसका भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग होना है। कयास लगाया जा रहा है कि इस अपकमिंग एसयूवी में सारी सुविधाएं मिल सकती हैं जो अपने सेगमेंट चार चांद लगा देंगी। अगर आप भी इस गाड़ी का इंतजार कर रहे हैं तो अभी आपको इसके लिए थोड़ा सा इंतजार करना पड़ सकता है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavPublished: Sat, 22 Jul 2023 12:19 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jul 2023 12:19 PM (IST)
Upcoming Mahindra XUV500 Coupe spotted during testing

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पहली बार 2016 में ऑटो एक्सपो में XUV500 के एसयूवी-कूप संस्करण ( XUV500 एयरो) को पेश किया था, जहां इस गाड़ी को बहुत से लोग देखने आए थे। तब से लेकर अभी तक महिंद्रा इस पर काम कर रही है। 2016 के बाद पहली बार इस गाड़ी को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। आइये जानते हैं इस खास संस्करण क्या कुछ आया नजर?

loksabha election banner

XUV500 Coupe टेस्टिंग के दौरान आई नजर

महिंद्रा XUV500 Coupe को लेकर तेजी से काम कर रही है। इसका ताजा उदाहरण इसका भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग होना है। कयास लगाया जा रहा है कि इस अपकमिंग एसयूवी में सारी सुविधाएं मिल सकती हैं, जो अपने सेगमेंट चार चांद लगा देंगी। अगर आप भी इस गाड़ी का इंतजार कर रहे हैं तो अभी आपको इसके लिए थोड़ा सा इंतजार करना पड़ सकता है।

स्पाई शॉट में क्या आया नजर?

हाल ही में सामने आए शॉर्ट वीडियो में कूप एसयूवी के बारे में सीमित जानकारी देखी जा सकती है। वाहन में स्टील के रिम हैं और ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें फ्लश-सिटिंग दरवाजे के हैंडल शामिल हैं, जो इसकी आकर्षक सुंदरता को बढ़ाते हैं। विशेष रूप से, कूप एसयूवी एक अलग ढलान वाली छत लाइन दिखाती है, जो इसकी स्पोर्टी अपील को बढ़ाती है। महिंद्रा ने बड़ी चतुराई से एसयूवी के पिछले हिस्से को छिपा दिया है, जिससे उत्साही लोग इसके डिजाइन तत्वों और संभावित विशेषताओं के बारे में जानने को उत्सुक हैं।

एक बार फ्लाप हो चुका है महिंद्रा का प्लान

लक्जरी वाहन निर्माता पहले ही भारतीय बाजार में एसयूवी कूप पेश कर चुके हैं, महिंद्रा ने 2016 में अपनी एसयूवी कूप का विकास शुरू किया था। हालांकि, उस समय वाहन की उच्च बिक्री मूल्य के बारे में चिंताओं के कारण इस परियोजना को रोक दिया गया था। इस समय इंडियन मार्केट में एसयूवी गाड़ियां सबसे अधिक डिमांड में है। यही वजह है कि कंपनी सही समय का फायदा उठाने के लिए इस एडिशन पर वर्क कर रही है। महिंद्रा की हालिया लॉन्च हुई स्कॉर्पियो एन को बाजार से अच्छा-खासा रिस्पॉन्स भी मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.