Move to Jagran APP

Mahindra Discount Offer: महिंद्रा लेकर आ गई ईयर एंड धमाका, मिल रहा 1 लाख रुपये तक बचाने का मौका

Mahindra Discount Offer वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने साल के अंत में अपनी गाड़ियों पर शानदार डिस्काउंट देने का फैसला किया है। अपनी गाड़ियों की बिक्री बढ़ाने के लिए महिंद्रा चुनिंदा मॉडल्स पर 1 लाख तक की छूट दे रही है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 01:04 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 01:04 PM (IST)
Mahindra Discount Offer: महिंद्रा लेकर आ गई ईयर एंड धमाका, मिल रहा 1 लाख रुपये तक बचाने का मौका
Mahindra Year End December Discount Offer, See Full Details

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra Car Discount Offer: दिसंबर महीने में महिंद्रा की गाड़ियों पर 1 लाख तक बचाने का मौका मिल रहा है। वाहन निर्माता ने अपनी XUV300, थार , बलेनो और मराजो कार पर छूट देने की घोषणा की है। यह डिस्काउंट ऑफर विभिन्न वेरिएंट्स पर अलग हो सकती है। साथ ही इसका लाभ केवल दिसंबर तक उठाया जा सकता है। तो चलिए महिंद्रा कारों पर मिलने वाले दिसंबर डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

Mahindra XUV300

दिसंबर महीने में Mahindra XUV300 की खरीद पर जबरदस्त छूट दी जा रही है। इस पर कुल 53,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है जो कि इसके एंट्री मॉडल W4 पर दी जा रही है। वहीं, इसके W6 वेरिएंट पर 80,000 रुपये तक की छूट, जबकि W8 वेरिएंट पर 90,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है।

बता दें कि महिंद्रा XUV300 को 8.41 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद जा सकता है और इसका मुकाबला Tata Nexon और Maruti Brezza से है।

Mahindra Thar

Mahindra Thar को पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल को दिसंबर में 20,000 रुपये की छूट के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इस मॉडल को अगस्त 2020 में लॉन्च किया था और तब से इसकी शानदार बिक्री देखी जा रही है। वहीं, अब कंपनी थार के 5-डोर मॉडल पर भी काम कर रही है।

Mahindra Bolero & Bolero Neo

दिसंबर महीने में महिंद्रा की बोलेरो की खरीद पर ग्राहक 95,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। महिंद्रा बोलेरो 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ आती है, जो 75PS की पावर और 210Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इसमें पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन को भी रखा गया है।

वहीं, Bolero Neo पर भी इस महीने कंपनी ने छूट देने का विचार किया है। इसके N10 मॉडल पर 70,000 रुपये तक और र N10 (O) नियो मॉडल पर 90,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है।

Mahindra Marazzo

महिंद्रा मराजो पर इस महीने छूट के रूप में 67,200 रुपये तक के डिस्काउंट मिल रहे हैं। पावरट्रेन की बात करें तो इसमें 1.5-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है, जो 122PS की पावर और 300Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 6-स्पीड मैनुअल के साथ जोड़ा गया है। इसकी कीमत 13.41 लाख रुपये रखी गई है।

ये भी पढ़ें-

क्या आपके पास भी हैं दो ड्राइविंग लाइसेंस? जाने लें इससे जुड़े नियम नहीं तो भुगतने होंगे परिणाम

कंपनियां भारी खर्च उठाकर भी क्यों करती गाड़ियों का रिकॉल, जानें भारत में क्या हैं इससे जुड़े नियम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.