नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Kia Motors का भारत में पहला शोरूम उत्तर प्रदेश के नोएडा में खोला गया है। इसका उद्घाटन Kia Motors India के MD और CEO Kookhyun Shim द्वारा किया गया। देश में अपनी मौजूदगी बढ़ाने के लिए काम कर रही कंपनी के लिए यह Kia का पहला कदम माना जा सकता है। यह शोरूम 1200 वर्ग फीट में खोला गया है और इसमें अत्याधुनिक लाउंज और ग्राहकों के लिए कैफे और एक नई कार डिलीवरी एरिया के साथ सुसज्जित है जो कि Kia कार के मालिक होने के एक रोमांचक अनुभव को सुनिश्चित करता है। इसके अतिरिक्त, शोरूम ग्राहकों की ऑफ्टर-सेल्स आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सर्विस फेसिलिटीज से सुसज्जित है।

इस अवसर पर Kia Motors India के हैड ऑफ सेल्स एंड मार्केटिंग, मनोहर भट्ट ने कहा, "हम जो कुछ भी करते हैं उसमें गुणवत्ता और गति को प्रतिबिंबित करने में प्रसन्नता होती है और इसलिए हम अपने प्रोडक्ट्स को बेचना शुरू करते, इससे पहले से ही भारत में अपना पहला शोरूम तैयार कर रहे हैं। यह Kia Motors India के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि यह देश में ब्रांड की ग्राहक-केंद्रित भौतिक उपस्थिति को चिह्नित करता है। इस सुविधा में शैली, कार्य और रूप का सही मिश्रण है और यह Kia के नए वैश्विक मानकों के अनुरूप है। Kia को संबंध मोटर्स के साथ भागीदारी करने पर गर्व है, जिनके पास ऑटोमोबाइल बेचने के लिए आंतरिक और गहन ज्ञान के साथ मोटर वाहन क्षेत्र से जुड़े होने की एक 75 साल की विरासत है।"

यह शोरूम Kia के 'Red Cube' कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है, जिसे भरोसेमंदता को बढ़ावा देने और ग्रे और बार-बार आने वाले शहर के परिदृश्य से डीलरशिप को अलग करने के लिए विकसित किया गया है, जिससे एक गतिशील ब्रांड को चित्रण किया गया है। इसमें ग्राहकों की विभिन्न मांगों को पूरा करने के लिए बिक्री और प्रदर्शन क्षेत्र के लिए 6000 वर्ग फीट का एक समर्पित क्षेत्र है।

यह भी पढ़ें:

KIA SP2i कॉम्पैक्ट एसयूवी इस महीने हो सकती है लॉन्च, देखें पहली झलक

Kia Motors ने शुरू किया अपनी SUV का ट्रायल प्रोडक्शन, 10 हजार लोगों को मिलेगी नौकरी

Posted By: Ankit Dubey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप