Move to Jagran APP

July 2024 में Jeep ने शुरू की Monsoon Rally, जानें क्‍या मिलेंगे फायदे

अमेरिकी वाहन निर्माता Jeep की ओर से भारतीय बाजार में कई दमदार SUV को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से इस महीने में Jeep Monsoon Rally 2024 को शुरू कर दिया गया है। कंपनी की ओर से इसमें किस तरह के फायदे ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। इसका फायदा ग्राहक कब तक उठा सकते हैं। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Wed, 10 Jul 2024 03:00 PM (IST)
Jeep की ओर से July महीने में Jeep Monsoon Rally 2024 को शुरू किया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में दमदार एसयूवी को ऑफर करने वाली अमेरिकी वाहन निर्माता Jeep की ओर से Service Camp को शुरू किया गया है। कंपनी ने इसे Jeep Monsoon Rally 2024 नाम दिया है। इसमें किस तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

शुरू हुआ Service Camp

जीप ने भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों को सुविधा देने के लिए Jeep Rally 2024 नाम से सर्विस कैंप को शुरू कर दिया है। कंपनी की ओर से इस कैंप में कई तरह के डिस्‍काउंट और ऑफर्स को दिया जा रहा है। ग्राहक इस कैंप का फायदा 31 जुलाई 2024 तक उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Black Edition के साथ भारतीय बाजार में लॉन्‍च हुई BYD Atto 3, जानें रेंज, कीमत और फीचर्स की डिटेल

क्‍या हैं ऑफर्स

जीप की ओर से मानसून के दौरान शुरू किए गए कैंप में अंडरबॉडी कोटिंग, साइलेंसर कोटिंग, विंडशील्‍ड ट्रीटमेंट, हेडलाइट पॉलिश, मानसून के दौरान काम आने वाले पार्ट्स और मानसून एक्‍सेसरीज पर 10 फीसदी का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही चारों टायर बदलवाने पर कंपनी की ओर से व्‍हील अलाइनमेंट और बैलेंसिंग को फ्री किया जा रहा है। कंपनी अपने कैंप में बेस सर्विस पैकेज को भी ऑफर कर रही है, जिसमें पेट्रोल एसयूवी के लिए 3750 रुपये और डीजल पर 4099 रुपये का चार्ज लिया जाएगा। रोड साइड असिस्‍टेंस पॉलिसी को लेने पर एक महीने की फ्री सर्विस भी दी जा रही है।

मिलेगी यह सुविधा

ऑफर्स के साथ ही कंपनी की ओर से सर्विस कैंप में आने वाले वाहनों का कई चरणों में टेस्‍ट भी किया जाएगा। इसका उद्देश्‍य भविष्‍य में आने वाली ऐसी समस्‍याओं को ठीक करना है, जिनके कारण सुरक्षा और प्रदर्शन प्रभावित हो सकता है।

कैसा है पोर्टफोलियो

कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में चार एसयूवी को ऑफर किया जाता है। इनमें सबसे सस्‍ती एसयूवी के तौर पर Compass की बिक्री की जाती है। इसके अलावा Meridian, Wrangler और Grand Cherokee जैसी दमदार एसयूवी भी ऑफर की जाती हैं।

यह भी पढ़ें- June 2024 के दौरान Mid Size SUV सेगमेंट में रही Mahindra की गाड़ियों की सबसे ज्‍यादा मांग, जानें Top-5 का हाल