नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero Motocorp फेस्टिव सीजन के मौके पर अपनी किफायती बाइक्स में से एक Hero Splendor Ismart+ की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर ऐसे में आप नई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए Splendor Ismart+ खरीदना काफी किफायती साबित हो सकता है।

ऑफर और कीमत

ऑफर की बात की जाए तो Hero Splendor Ismart+ की खरीद पर कुल 1500 रुपये के कैश बेनिफिट्स का लाभ लिया जा सकता है। इस बाइक की ग्राहकों तक पकड़ को आसान बनाने के लिए न्यूनतम 4999 रुपये की डाउनपेमेंट का ऑफर है, साथ ही ग्राहक न्यूनतम 6.99 फीसद की ब्याज दर के साथ लोन ले सकते हैं और इसकी न्यूनतम ईएमआई 1750 रुपये है। इस बाइक के साथ 2100 रुपये तक के अतिरिक्त बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। वहीं इस बाइक को Paytm से खरीदने पर 10 हजार रुपये के बेनिफिट्स भी लिए जा सकते हैं। कीमत की बात की जाए तो Hero Splendor Ismart+ की कीमत 57,430 रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें Hero Splendor Ismart+ में 109.15 cc का इंजन दिया गया है जो कि 7500 Rpm पर 7 Kw की पावर और 5500 Rpm पर 9.0 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Hero Splendor Ismart+ की लंबाई 2015 mm, चौड़ाई 770 mm, ऊंचाई 1055 mm, व्हीलबेस 1245 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm, कर्ब वेट 116 किलो और 8.5 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Hero Splendor Ismart+ के फ्रंट में 130mm ड्रम ब्रेक और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस बाइक के फ्रंट में Telescopic Hydraulic Shock Absorbers और रियर में Swingarm with 5 step Adjustable Hydraulic Shock Absorbers सस्पेंशन दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Honda Amaze पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 1 लीटर में देती है 27.4km का माइलेज

यह भी पढ़ें: सेकेंड हैंड कार खरीदते वक्त ये गलती पड़ सकती है भारी, जरूर रखें ध्यान

Posted By: Sajan Chauhan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप