Move to Jagran APP

Bajaj Auto इस दिन लॉन्च कर सकता है अपना चेतक स्कूटर, Urbanite ब्रांड के तहत होगा लॉन्च

Bajaj Auto अब कंपनी अपना इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड 16 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 11:18 AM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 11:18 AM (IST)
Bajaj Auto इस दिन लॉन्च कर सकता है अपना चेतक स्कूटर, Urbanite ब्रांड के तहत होगा लॉन्च
Bajaj Auto इस दिन लॉन्च कर सकता है अपना चेतक स्कूटर, Urbanite ब्रांड के तहत होगा लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Bajaj Auto अब इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्पेस में कदम रखने जा रहा है। कई स्पाई शॉट्स के बाद अब कंपनी अपना इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड 16 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है। बाइक निर्माता कंपनी ने इसके लिए इन्वाइट भेजना शुरू कर दिया है और इन्वाइट में कंपनी फ्यूचर ऑफ मोबिलिटी को बढ़ावा दे रही है और साथ ही लिखा है कि वह दशकों तक अपने विस्तार के साथ इतिहास की गवाह है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी 16 अक्टूबर को अपने Urbanite ब्रांड को लॉन्च करेगी जिसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर उतारे जाएंगे और यह करीब दो दशकों बाद ब्रांड की स्कूटर स्पेस में फिर से एंट्री है। ऐसा भी माना जा रहा है प्रतिष्ठित ब्रांड चेतक को फिर से उतारा जा सकता है।

loksabha election banner

बजाज ऑटो के इस इवेंट के दौरान राजीव बजाज, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत भी मौजूद रहेंगे। राजीव बजाज पहले ही अर्बनाइट ब्रांड के बारे में बात कर चुके हैं, लेकिन हमेशा इस बात को कहते आए हैं कि इसका प्रोडक्ट बाजार में बिक्री पर स्कूटर के पारंपरिक लाइन-अप के खिलाफ प्रतिस्पर्धा नहीं करेंगे।

Bajaj Urbanite इलेक्ट्रिक स्कूटर एक प्रीमियम पॉजिशन वाला स्कूटर होगा और यह बाजार में Okinawa Scooters, Hero Electric, Ather Energy, Ampere Electric, और Twenty Two Motors वाहनों को कड़ी टक्कर देगा। बाकी की जानकारी 16 अक्टूबर को पता चलेंगी और इसके लिए जागरण ऑटो से जुड़े रहिए।

ये भी पढ़ें:

70 हजार से भी कम में मिल रही हैं रॉयल एनफील्ड की डीजल बुलेट, देगी 60 kmpl का माइलेज

पूरी पेमेंट करके भी घर ले जा सकते हैं Revolt की इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, पड़ेगी सस्ती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.