Move to Jagran APP

70 हजार से भी कम में मिल रही हैं रॉयल एनफील्ड की डीजल बुलेट, देगी 60 kmpl का माइलेज

Royal Enfield की सेकंड हैंड बाजार मेें डीजल बुलेट्स बिक्री के लिए उपलब्ध हैं जो अच्छी कंडीशन और किफायती हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 01:09 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 10:07 PM (IST)
70 हजार से भी कम में मिल रही हैं रॉयल एनफील्ड की डीजल बुलेट, देगी 60 kmpl का माइलेज
70 हजार से भी कम में मिल रही हैं रॉयल एनफील्ड की डीजल बुलेट, देगी 60 kmpl का माइलेज

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश के पुराने टू-व्हीलर ब्रांड रॉयल एनफील्ड के भारतीय बाजार में काफी ज्यादा ग्राहक मौजूद हैं। इतना ही नहीं, कंपनी ने अपने कार्यकाल के दौरान कुछ मजेदार बाइक्स भी लॉन्च की हैं जिसमें Mofa और Fury जैसे कुछ मॉडल्स मौजूद हैं। बता दें, रॉयल एनफील्ड ने डीजल इंजन वाली बुलेट भी लॉन्च की है, जिन्हें कंपनी ने साल 2000 में ही बंद कर दिया था। इस बाइक का नाम Taurus है जो कि बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली डीजल मोटरसाइकिल है। सबसे खास बात Taurus अपने सेगमेंट में माइलेज का किंग मानी जाती थी, लेकिन अब बाजार में कुछ ही मोटरसाइकिल्स मौजूद हैं जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

loksabha election banner

1997 Royal Enfield Taurus

कीमत - 54,000 रुपये

यह 1997 रॉयल एनफील्ड Taurus है, OLX के मुताबिक यह हरयाणा के तोहाना में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक कुल 54,000 किलोमीटर चली है। फिलहाल यह बाइक केवल 54,000 रुपये की बिक्री पर है और यह पूरी तरह से स्टॉक स्थिति में है।

1980 रॉयल एनफील्ड बुलेट डीजल

कीमत - 67,000 रुपये

OLX पर यह तमिलनाडू के पोलाची में बिक्री के लिए उपलब्ध है और यह 1980 रॉयल एनफील्ड Taurus है। बाइक के फ्यूल टैंक पर कोई लोगो नहीं है और यह एख बेहतर कंडीशन में मौजूद है। बाइक का इंजन भी अच्छी खासी कंडीशन में बताया जा रहा है।

1975 रॉयल एनफील्ड बुलेट डीजल

कीमत - 75,000 रुपये

यह बाइक भी OLX पर बिक्री के लिए तमिलनाडू में उपलब्ध है। बाइक को ब्राइट ग्रीन कलर में कस्टमाइज किया गया है, जो कि काफी अच्छी लग रही है। पोस्ट के मुताबिक बाइक को अच्छी खासी कंडीशन में बाताया जा रहा है। बाइक के फ्यूल टैंक पर भी 1975 लिखा हुआ है, जिससे यह पता चलता है कि यह 1975 में खरीदी गई है।

1986 रॉयल एनफील्ड बुलेट डीजल

कीमत - 70,000 रुपये

यह बाइक कर्नाटक के Narukombu में बिक्री के लिए उपलब्ध है। ओडोमीटर के मुताबिक यह सिर्फ 80,000 km चली है। इस बाइक पर डेजर्ट ब्राउन कलर और सीटों के साथ फ्रंट सस्पेंशन पर रेड हाइलाइट्स दी गई है।

1999 Royal Enfield Tauras

कीमत - 95,000 रुपये

OLX की पोस्ट के मुताबिक बाजार में यह अब तक की सबसे लेटेस्ट डीजल मोटरसाइकिल हैं और इसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये के आसपास है। यह डीजल बुलेट ओलिव ग्रीन शेड में उपलब्ध है और इसका पेंट जॉब बेहतर लग रहा है यानी ये पूरी तरह नई लग रही है। ओडोमीटर के हिसाब से यह बाइक 50,000 किलोमीटर चली है। इसके अलावा पोस्ट में बताया गया है कि यह बाइक फर्स्ट ऑनर के पास है और नए फिटनेस टेस्ट के बाद इसका इंश्योरेंस भी कराया गया है। ज्यादा जानकारी के लिए OLX पर जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

Toyota Glanza में शामिल हुआ नया G MT बेस वेरिएंट, कीमत 6.98 लाख रुपये

ईडी ने सीज की Rolls Royce, Bentley और Range Rover जैसी करोड़ों रुपये की कारें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.