नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। इस त्योहारी सीजन पर भारी डिस्काउंट के चलते ऑटो कंपनियों ने अपनी सेल्स काफी बढ़ाने की कोशिश की है। लग्जरी कार निर्माता कंपनियों ने भी इस त्योहारी सीजन अपनी गाड़ीयों पर भारी डिस्काउंट दिए हैं और अब दिवाली के बाद भी इस त्योहारी सीजन ऑडी इंडिया अपनी चुनिंदा मॉडल्स - A3, A4 और Q5 पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

Audi A3 की शुरुआती कीमत 25.99 लाख रुपये है और कंपनी इसपर 57 फीसद की एश्योर्ड बायबैक और जीरो डाउन पेमेंट जैसे लाभ ऑफर कर रही है। इसके अलावा कंपनी एक्सचेंज बॉनस के तौर पर इस मॉडल पर 1 लाख रुपये का डिस्काउंट और कॉर्पोरेट और प्रोफेशनल कर्मचारियों को स्पेशल लाभ दे रही है। जर्मना कार निर्माता कंपनी अपनी A4 पर भी कई लाभ दे रही है, जिसे हाल ही में कंपनी ने हल्का फेसलिफ्ट दिया है। डीलर सूत्रों की मानें तो यहां फेसलिफ्ट से पहले के मॉडल पर 7.5 लाख रुपये का डिस्काउंट और फेसलिफ्ट के बाद मॉडल पर 7.5 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Audi Q5 को कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था और इसपर कंपनी 10 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दे रही है, जो कि वेरिएंट और लोकेशन पर आधारित है।

इस त्योहारी सीजन मर्सिडीज-बेंज ने सिर्फ धनतेरस वाले एक ही दिन में 600 यूनिट्स की डिलीवरी की है। वहीं, देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने भी समान एक दिन में 45,000 यूनिट्स डिलीवर की हैं। हुंडई ने भी एक दिन में 12,500 यूनिट्स डिलीवर की हैं और हाल ही में आई MG Motor ने अपनी Hector की 700 यूनिट्स सिर्फ धनतेरस पर डिलीवर की हैं।

ये भी पढ़ें:

Hyundai i20 Active हुई नए अवतार में लॉन्च, कीमत 7.74 लाख रुपये

Benelli Imperiale 400 बनाम Jawa, अपने लिए खरीदे कौनसी रेट्रो-क्लासिक बाइक?

Posted By: Ankit Dubey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस