नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगले साल लॉन्च होने वाली एमजी मोटर्स की फेसलिफ्ट कार 2023 एमजी हेक्टर की ऑनलाइन रेंडर तस्वीर हेर्टस्टिंट्सैंड्रैप्स नाम की वेबसाइट ने लीक कर दी। लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, अपकमिंग MG Hector 2023 फेसलिफ्ट में डार्क क्रोम डायमंड्स जड़े इन्सर्ट के साथ फ्रंट में ज्यादा बोल्ड ग्रिल दी जाएगी।

जानिए कब होगी लॉन्च

एमजी मोटर इंडिया 5 जनवरी 2023 को देश में अपडेटेड हेक्टर को लॉन्च करने के लिए तैयार है। आगामी मॉडल को हाल ही में कई बार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। कंपनी ने इससे गाड़ी को हाल ही में टीज किया था। नए मॉडल में कॉस्मेटिक और फीचर अपग्रेड का एक नया सेट मिलेगा।

एमजी हेक्टर 2023 संभावित इंजन

इंजन की बात करें तो MG Hector फेसलिफ्ट में 1.5-लीटर पेट्रोल मोटर, 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड मोटर और 2.0-लीटर डीजल इंजन विकल्प दिए जा सकते हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस गाड़ी के इंजन विकल्प के विवरणों का खुलासा नहीं किया है। इसकी पूरी जानकारी आने वाले महीनों में हो सकती है।

मिलेगा ये एडवांस सेफ्टी फीचर्स

2023 एमजी हेक्टर में पहले से अधिक एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए जाएंगे। कयास लगाया जा रहा है कि इसमें लेवल 2 ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) दिया जा सकता है। वहीं केबिन के अंदर इसमें 14-इंच वर्टिकल-ओरिएंटेड टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिल सकता है।

MG Hector Facelift फीचर्स

फीचर्स के तौर पर इस कार में आपातकालीन ब्रेकिंग, रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, लेन प्रस्थान चेतावनी, लेन कीप असिस्ट, ड्राइवर उनींदापन अलर्ट जैसी कई सुविधाएं शामिल होगी। केबिन के अंदर इस कार में Apple CarPlay और Android Auto कनेक्टिविटी, आयताकार आकार के एयर कंडीशनिंग वेंट्स, एक बड़ा पैनोरमिक सनरूफ भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें

SUV सेगमेंट में बेंचमार्क स्थापित करती नई Hyundai TUCSON

कौन थे Vikram Kirloskar? Innova और Fortuner के सक्सेज के पीछे था बड़ा हाथ

Edited By: Atul Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट