Move to Jagran APP

Ola Extends Festive Offer : एस1 स्कूटर पर मिलती रहेगी 10,000 की छूट, ओला ने दिवाली तक बढ़ाया ऑफर

Ola Extends Festive Offer ओला ने हाल के दिनों में ही छूट की घोषणा की थी जिसको अब बढ़ा दी है। ओला इलेक्ट्रिक ने 26 सितंबर को छूट की घोषणा की जो दशहरे तक वैध थी लेकिन फेस्टिव सीजन ऑफर 24 अक्टूबर दिवाली तक उपलब्ध रहेगा।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 07:37 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 07:37 PM (IST)
Ola Extends Festive Offer : एस1 स्कूटर पर मिलती रहेगी 10,000  की छूट, ओला ने दिवाली तक बढ़ाया ऑफर
Ola Extends Festive Offer : एस1 स्कूटर पर मिलती रहेगी 10,000 की छूट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Ola Extends Festive Offer : इलेक्ट्रिक वाहन का चलन काफी तेजी से बढ़ते जा रहा है। वहीं इस दीवाली अगर आप अपने लिए एक नया स्कूटर खरीदने की सोच रहें है तो ओला ने हाल के दिनों में ही छूट की घोषणा की थी जिसको अब बढ़ा दी है। यानि आपके पास इस शानदार ऑफर के फायदा उठाने का समय बढ़ चुका है।

loksabha election banner

Ola S1 डिस्काउंट

कंपनी S1  पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। वहीं इसे दिवाली तक बढ़ा दिया गया है। ओला इलेक्ट्रिक ने 26 सितंबर को छूट की घोषणा की, जो दशहरे तक वैध थी, लेकिन आज ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया की फेस्टिव सीजन ऑफर 24 अक्टूबर दिवाली तक उपलब्ध रहेगा।

Ola S1 कीमत

ओला एस 1 प्रो की कीमत आम तौर पर 1.40 लाख रुपये है। ओला ने एस1 पर शुरुआती कीमत की पेशकश भी बढ़ा दी है और यह 99,999 रुपये, एक्स-शोरूम पर खुदरा बिक्री जारी रखेगी।

ये भी पढ़ें- 

Car Tyres Maintenance Tips: इन बातों का रखें ख्याल तो टायर चलेगा लगातार, अपनाएं ये आसान टिप्स

Yamaha YZF R15 Price Hike: अब इस बाइक को लेना होगा मंहगा, अगस्त के बाद कंपनी ने दिया फिर बड़ा झटका!

Ola S1 की रेंज

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पावर की बात करें तो इसमें आपको 8.5kW का बैटरी पैक मिलती है जिसे 0 से 40 किमी प्रति घंटे की स्पीड तक जाने में केवल 3 सेकंड का समय लगता है। इसकी टॉप स्पीड 116 किनी प्रति घंटा है और 3.97 किलोवाट बैटरी पैक के साथ यह सिंगल चार्ज पर 181 किमी की रेंज देने की दावा करती है।

Ola S1 फीचर्स

इसमें आपको डिजाइन के रूप में 1,359mm का व्हीलबेस, 36 लीटर की एक अंडर-सीट स्टोरेज क्षमता और 125 किग्रा का कार्ब वेट मिलता है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm का है। फीचर्स के मामले में इसमें 7.0-इंच TFT टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑल-एलईडी लाइटिंग सेटअप और ब्लैक-आउट व्हील्स भी दिया गया है। एक इंडिकेटर-माउंटेड फ्रंट एप्रन, एक पिलर ग्रैब रेल के साथ एक फ्लैट सीट, एक सिंगल-पीस सीट और एक स्माइली-आकार की हेडलाइट भी इसमें दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.