Move to Jagran APP

Yamaha YZF R15 Price Hike: अब इस बाइक को लेना होगा मंहगा, अगस्त के बाद कंपनी ने दिया फिर बड़ा झटका!

Yamaha YZF R15 Price Hike अप्रैल के बाद से तीसरी कीमत में बढ़ोतरी है। कीमत में बढ़ोतरी के साथ फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किए गए है। इसमें LED प्रोजेक्टर और DRL एक LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और USD फोर्क शामिल है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 04:49 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 04:49 PM (IST)
Yamaha YZF R15 Price Hike: अब इस बाइक को लेना होगा मंहगा, अगस्त के बाद कंपनी ने दिया फिर बड़ा झटका!
Yamaha YZF R15 Price Hike: अब इस बाइक को लेना होगा मंहगा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Yamaha YZF R15 Price Hike: भारत में त्योहारों का सीजन दस्तक दे चुका है। वहीं यमाहा ने त्योहारों के शुरुआत में ही लोगों को झटका दे दिया है। अगर आप इस दिवाली अपने लिए यामाहा की नई धांसू बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको अपने बजट को थोड़ा बढ़ाना होगा।

loksabha election banner

Yamaha YZF R15 कीमत में हुई बढ़ोतरी

अगस्त में अपनी पिछली कीमतों में बढ़ोतरी के बाद Yamaha R15 रेंज ने इस महीने के लिए एक और कीमत में संशोधन किया है। इस बार कीमत की बढ़ोतरी में मामूली एक हजार रुपये की बढ़त की गई है।

Yamaha R15M कीमत

आपको बता दें Yamaha R15M की कीमत 1,89,900 (एक्स-शोरूम दिल्ली) है, वहीं Yamaha R15M WGP 60 वां वेरिएंट की कीमत 1,91,300 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है और Yamaha R15M MotoGP वेरिएंट की कीमत 1,91,900 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है।

Yamaha R15M में नहीं मिला कोई बड़ा अपडेट

यमाहा ने तीनों मॉडलों की कीमतों में 1 हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है। हालांकि ये कोई बड़ी बढ़ोतरी नहीं है, लेकिन इन बाइक्स की कीमत में बढ़ोतरी के साथ कोई नया अपडेट नहीं मिला है। इसके अलावा, यह अप्रैल के बाद से तीसरी कीमत में बढ़ोतरी है।

ये भी पढ़ें- 

Top Upcoming Cars in October 2022: दिलो को थाम कर रखें आने वाली है ये धांसू गाड़ियां, मिलेंगे बेहतरीन ऑप्शन

How To Improve Car Mileage: माइलेज का टेंशन होगा छू मंतर! फटाफट करें ये काम और देखें परिणाम

Yamaha R15M इंजन

बाइक में वीवीए के साथ ही 155cc का लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। इसे 6 स्पीड के गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाता है। जो 18.1bhp और 14.2Nm का टॉर्क जनरेट करता है । इसमें एलईडी रोशनी, ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, पूरी तरह से डिजिटल डिस्प्ले और एक क्विक शिफ्ट जैसी कई सुविधाएं दी गई है। इसके साथ ही इसमें गोल्डन यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और एक मोनोशॉक सेटअप भी है। ब्रेकिग के लिए इसमें सिंगल फ्रंट और रियर डिस्क शामिल है।

Yamaha R15M फीचर्स 

कीमत में बढ़ोतरी के साथ फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किए गए है। इसमें LED प्रोजेक्टर और DRL, एक LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और USD फोर्क शामिल है। इसके आलावा फ्यूल टैंक, लंबी विंडस्क्रीन और सिंगल पॉड LED हेडलाइट यूनिट के साथ LED पायलट लैंप भी इसमें दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.