Move to Jagran APP

परखच्चे की तरह उड़े Carrier AC 1.5 Ton के दाम, 50% का डिस्काउंट देकर अमेज़न ने मारा “महंगाई” के मुंह पर जोरदार तमाचा

Amazon Sale 2024 पर आधे से भी कम कीमत में खरीदें कैरियर एसी! जी हां सहीं सुन रहे हैं अमेज़न सेल ऑफर में 1.5 टन की क्षमता वाले कैरियर एसी की कीमत पर 50% तक की कटोती की गई है। इस अमेज़न डील्स का फायदा उठाकर आप भी हाई कूलिंग वाले सबसे बेस्ट Carrier AC 1.5 Ton को बेहद सस्ते में अभी घर बैठे अपने लिए ऑर्डर कर सकते हैं।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Published: Thu, 25 Apr 2024 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 12:50 PM (IST)
Amazon Sale 2024 On Best Carrier AC 1.5 Ton (अमेज़न सेल पर बेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन )

Amazon Sale 2024: भयंकर गर्मी में अपने घर को ठंडा -ठंडा कूल-कूल बनाने के लिए किसी हाई कूलिंग वाले एसी की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए लाए हैं यहां Carrier AC 1.5 Ton के सबसे बेस्ट ऑप्शन, जो तपती गर्मी में भी आपके घर को तेजी से ठंड़ा करने का काम करते हैं। इन बेस्ट कैरियर एसी को आप अमेज़न सेल ऑफर पर 50% तक के बंपर डिस्काउंट पर अभी घर बैठे खरीद सकते हैं। इन स्प्लिट एसी की हाई कूलिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं।

loksabha election banner

यहां Amazon Deals पर आधे से भी कम कीमत में मिल रहे सभी कैरियर एसी 1.5 टन की क्षमता के साथ आते है, जो 111 वर्ग फुट से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों के लिए सबसे बेस्ट हैं। इन स्प्लिट एसी में आपको फास्ट कूलिंग फीचर मिलता है, जो तेजी से आपके कमरे को ठंडा करने का काम करता हैं। इसके अलावा ये हाई कूलिंग वाले कैरियर एसी कई कन्वर्टिबल कूलिंग मोड के साथ आते है, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार और मौसम बदलने पर कभी भी बदल सकते हैं। कैरियर के इन Split AC में आपको इन्वर्टर कंप्रेसर टेक्नोलॉजी के साथ-साथ 3 से 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिलती है, जिसकी वजह से इन इन्वर्टर एसी को पूरे दिन चलाने पर भी ज्यादा बिजली की खपत नहीं होती हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिए गये सबसे बेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

Amazon Sale 2024 On Best Carrier AC 1.5 Ton (अमेज़न सेल पर बेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन )

यहां अमेज़न ऑफर पर बेहद कम कीमत में मिल रहे बेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन में आपको एयर प्यूरीफिकेशन, डस्ट फिल्टर,ऑटो क्लीन, एंटी-वायरल + पीएम 2.5 फिल्टर और डीह्यूमिडिफायर जैसे कई शानदार फीचर्स मिलते है, जो बहार की गर्म हवा, धूल और गंदगी को घर में आने से रोकता है और कमरे को लंबे समय तक ठंडा रखते हैं। 52 डिग्री सेल्सियस तक की गर्मी में भी ये स्प्लिट एसी आपको हिमाचल जैसी ठंडी और फैश हवा देने का काम करते है। इन बेस्ट बेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन को आप Amazon Offers पर 50% की छूट पर आसानी से खरीद सकते हैं।

1. Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split AC

भयंकर से भयंकर गर्मी में घर को तेजी से ठंडा करने के लिए यह कैरियर एसी सबसे बेस्ट चुनाव हैं। इस स्प्लिट एसी में आपको इन्वर्टर कंप्रेसर टेक्नोलॉजी के साथ 3 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है, जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट हैं। हाई कूलिंग की वजह से इस 1.5 टन एसी को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं।

इस इन्वर्टर एसी में आपको हाई डेंसिटी फिल्टर फीचर मिलता है, जो बहार की हवा को फिल्टर करके कमरे में फ्रेश और ठंडी हवा देने का काम करता हैं। इस बेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन को आप Amazon Sale 2024 पर 50 प्रतिक्षत के ऑफर पर अभी खरिद सकते हैं। इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको 6-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते है, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार बदल सकते हैं। Carrier 1.5 Ton AC Price: Rs 34,990

2. Carrier 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

तपती झुलसे वाली गर्मी में शिमला जैसी ठंडी हवा देने वाला यह कैरियर एसी लोगों को काफी ज्यादा पसंद हैं। इस स्प्लिट एसी में आपको स्मार्ट स्विंग फीचर मिलती हैं, जो घर के कौने-कौने को ठंडा रखने के लिए बेस्ट हैं। अमेज़न ऑफर पर आप इस 1.5 टन एसी को आसानी से बेहद कम कीमत में खरीद सकते है।

इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको बहार की गर्म हवा, धूल और बदबू को फिल्टर करने के लिए डस्ट फिल्टर और एंटी बैक्टीरियल फिल्टर मिलता हैं, जो घर में फ्रैश और ठंडी हवा देता है। यह बेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन Amazon Deals पर आपको 48 प्रतिक्षत के डिस्काउंट मिल रहा है। इस इन्वर्टर एसी की फआस्ट कूलिंग आपके घर को मिनटों में बर्फ जैसा चिल्ड करने का काम करती है। इस स्प्लिट एसी के यूज से बिजली की भी बचत होती है। Carrier AC Price: Rs 34,500.

और पढ़ें: Amazon Sale 2024 On Dolby Atmos Soundbar (अमेज़न सेल पर डॉल्बी एटमॉस साउंडबार)

3. Carrier Star 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

52 डिग्री सेल्सियस तक की गर्मी में भी बर्फिली ठंडी हवा देने के लिए यह कैरियर एसी सबसे बेस्ट हैं। इस स्प्लिट एसी में आपको 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है, जिसकी वजह से इस 1.5 टन एसी को पूरे दिन यूज करने पर भी लंबा चौड़ा बिजली का बिल नहीं आता हैं।

हाई कूलिंग वाले इस इन्वर्टर एसी में आपको हीटिंग और कूलिंग फ़ंक्शन मिलते हैं, जिसकी वजह यूजर्स ने इस स्प्लिट एसी को टॉप रेटिंग दी हैं। यह बेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन को आपको Amazon Offers पर 47 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा हैं। इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको बहार की हवा फिल्टर करने के लिए एंटी-बैक्टीरियल फ़िल्टर और एयर प्यूरीफिकेशन जैसा शानदार फीचर मिलता है, जो कमरे को ज्यादा समय तक ठंडा रहने के लिए भी बेस्ट है। Carrier 1.5 Ton AC Price: Rs 42,975

4. Carrier 1.5 Ton 5 Star AI Flexicool Split Inverter AC

यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग वाले इस कैरियर एसी की मदद से आप भयंकर से भयंकर गर्मी में ठंडी-ठंडी और फ्रेश हवा का मजा उठा सकते हैं। इस स्प्लिट एसी में आपको 6-इन-1 कन्वर्टिबल कूलिंग मोड मिलते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा के अनुसार कभी भी बदल सकते हैं। हाई कूलिंग वाले इस 1.5 टन एसी को भारत में काफी खरीदा जाता है।

इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको एचडी और पीएम 2.5 फिल्टर के साथ डुअल फिल्ट्रेशन भी मिलता है, जो बहार की गर्म हवा और धूल को कमरे में नहीं घुसने देता और कमरे को ठंडा रखता हैं। इस बेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन को आप अभी Amazon Sale 2024 पर 45 प्रतिक्षत के ऑफर पर घर बैठे खरीद सकते हैं। इस इन्वर्टर एसी में आपको 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती हैं, जो बिजली की बचत के लिए सबसे बेस्ट है। Carrier AC Price: Rs: Rs 41,990.

5. Carrier 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC

उमस वाली गर्मी से बचने के लिए इस कैरियर एसी में आपको डीह्यूमिडिफायर जैसे शआनदार फीचर मिलता है, जो ह्यूमिडिटी कंट्रोल करने का काम करता है। इस स्प्लिट एसी को आप 111 वर्ग फुट से लेकर 150 वर्ग फुट तक के कमरों में आसानी से यूज कर सकते हैं। अमेज़न ऑफर पर यह 1.5 टन एसी सस्ते में मिल रहा है।

इस इन्वर्टर एसी में आपको 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है, जो बिजली की बचत के लिए बेस्ट है। यह बेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन आपको Amazon Deals पर 14 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसके अलावा इस बेस्ट एसी इन इंडिया में आपको फ्रेश और ठंडी हवा देने के लिए एंटी-वायरल फ़िल्टर + पीएम 2.5 फ़िल्टर, जिसकी वजह से यह स्प्लिट एसी लोगों को काफई पसंद है। Carrier 1.5 Ton AC Price: Rs 40,345.

Amazon Sale 2024 On Best Carrier AC 1.5 Ton : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेज़न सेल पर बेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Sale Today में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Offers प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

3. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर मिल रहा है।

इस समय Amazon Sale Today पर सबसे बेबेस्ट कैरियर एसी 1.5 टन पर 50 % तक कe बंपर डिस्काउंट मिल रहे है।

4. अमेज़न में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

अगर आप Amazon Deals सेल से खरीदारी करते हैं, तो प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी, जिसके बाद आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

5. अमेज़न सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Offers पर इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.