Move to Jagran APP

America: व्हाइट हाउस की सुरक्षा में बड़ी चूक, बैरियर से टकराया वाहन; चालक की मौत

वाशिंगटन मेट्रोपालिटन पुलिस विभाग ने कहा कि वाहन 15वीं स्ट्रीट और पेंसिल्वेनिया एवेन्यू एनडब्ल्यू के चौराहे पर एक सुरक्षा अवरोधक से टकरा गया। मेट्रो पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पोस्ट में कहा कि इस समय प्रमुख दुर्घटना जांच इकाई द्वारा घटना की जांच की जा रही है। सीक्रेट सर्विस की ओर से सुरक्षा प्रोटोकॉल लागू कर दिया गया है लेकिन व्हाइट हाउस को कोई खतरा नहीं बताया गया है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Published: Sun, 05 May 2024 05:56 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 05:56 PM (IST)
व्हाइट हाउस के सुरक्षा बैरियर से शनिवार रात एक वाहन की टक्कर हो गई। इसमें चालक की मौत हो गई।

एपी, वाशिंगटन। व्हाइट हाउस के सुरक्षा बैरियर से शनिवार रात एक वाहन की टक्कर हो गई। इसमें चालक की मौत हो गई। राष्ट्रपति आवास को कोई खतरा नहीं बताया जा रहा है। मामले की जांच एक सामान्य दुर्घटना के रूप में की जा रही है। चालक की पहचान नहीं हो पाई है। यह दुर्घटना रात 10:30 बजे के आसपास हुई।

loksabha election banner

वाशिंगटन मेट्रोपालिटन पुलिस विभाग ने कहा कि वाहन 15वीं स्ट्रीट और पेंसिल्वेनिया एवेन्यू एनडब्ल्यू के चौराहे पर एक सुरक्षा अवरोधक से टकरा गया। मेट्रो पुलिस ने इंटरनेट मीडिया पोस्ट में कहा कि इस समय प्रमुख दुर्घटना जांच इकाई द्वारा घटना की जांच की जा रही है। सीक्रेट सर्विस की ओर से सुरक्षा प्रोटोकॉल लागू कर दिया गया है, लेकिन व्हाइट हाउस को कोई खतरा नहीं बताया गया है।

एजेंसी ने कहा कि सीक्रेट सर्विस मामले की जांच जारी रखेगी, जबकि दुर्घटना वाले हिस्से की जांच मेट्रो पुलिस को सौंप देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.