Move to Jagran APP

UP Crime: जानवरों का इंजेक्शन लगाकर युवक को किया बेहोश, दोस्त के साथ मिलकर काट दिया गुप्तांग; पुलिस ने किया खुलासा

Mau News कोपागंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में किशोर का गुफ्तांग काटने की घटना की पुलिस ने राजफाश कर लिया है। पुलिस ने शनिवार की शाम दोनों आरोपितों को भदसा मानेपुर तिराहे के पास से गिरफ्तार करने में कामयाब रही। पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्रि ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि पूछताछ में आरोपितों ने अपना जुर्म स्वीकर कर लिया है।

By ram naresh Pandey Edited By: Abhishek Pandey Published: Mon, 06 May 2024 03:37 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 03:37 PM (IST)
जानवरों का इंजेक्शन लगाकर युवक को किया बेहोश, दोस्त के साथ मिलकर काट दिया गुप्तांग

संवाद सहयोगी, जागरण मऊ। कोपागंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में किशोर का गुफ्तांग काटने की घटना की पुलिस ने राजफाश कर लिया है। पुलिस ने शनिवार की शाम दोनों आरोपितों को भदसा मानेपुर तिराहे के पास से गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्रि ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि पूछताछ में आरोपितों ने अपना जुर्म स्वीकर कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी घोसी कोतवाली क्षेत्र के खानपुर बुजुर्ग निवासी भरत यादव की शादी पीड़ित किशोर के बहन के साथ तय थी।

आरोपित किशोर की बहन से अक्सर फोन पर बात करता था, और घर पर भी आकर रूकता था। घटना के कुछ दिन पहले एक समारोह में किशोर की बहन के पहनावे को लेकर आरोपित नाराज था। उसने समारोह में ही किशोर की बहन को थप्पड़ जड़ दिया। इसकी जानकारी स्वजन को होते ही उन्होंने आरोपित से शादी तोड़ दी। इसके बाद किशोर की बहन ने भी आरोपित से फोन पर बात करना बंद कर दिया। इसी बात से नाराज आरोपित ने सबक सिखाने की धमकी दी थी।

25 अप्रैल को घटना को दिया अंजाम

मौके की ताक में आरोपित अपने गांव के ही अंकित यादव के साथ 25 अप्रैल को घटना को अंजाम देने किशोर के गांव पहुंचा। यहां उसने किशोर को ठंडा की दुकान का पता पूछने के बहाने अपने पास बुलाया और एकांत जगह ले जाकर दोनों ने किशोर को जानवरों के घाव को ठीक करने वाला इंजेक्शन लगा दिया। इसके बाद मुंह दबाकर गुप्तांग काट फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक महेश सिंह ने बताया कि आरोपित के पास से दो मास्क, गमछा, सिरिंज, जानवरों को लगाए जाने वाली दवा, मोटरसाइकिल व दो मोबाइल फोन बरामद किया है। अनुसंधान में क्षेत्राधिकारी दिनेश दत्त मिश्र के नेतृत्व में पुलिस टीम अपराधियों तक पहुंचने में कामयाब रही।

स्वजनों द्वारा नामजद आरोपित पुलिस जांच में बचा

किशोर के स्वजन ने घटना के बाद रुपये के लेन-देन में पुरानी रंजिश को लेकर स्वजनों ने एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी। पुलिस के जांच-पड़ताल में उसके खिलाफ घटना में शामिल होने का कोई साक्ष्य नहीं मिला। जब पुलिस ने अनुसंधान का दायरा बढ़ाया तो आरोपित पुलिस के गिरफ्त में आ गए। वहीं घटना में गंभीर रूप से घायल किशोर का लखनऊ में इलाज चल रहा है।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के बीच सपा में फिर फेरबदल, प्रयागराज के श्यामलाल पाल बने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.