Move to Jagran APP

हरिद्वार में पुलिस के हत्‍थे चढ़ा Smack Smuggler, पूछताछ में सामने आए कई नाम; होंगी और गिरफ्तारियां

Smack Smuggler Arrested जिले की एएनटीएफ ( एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) और श्यामपुर थाने की पुलिस ने 5 लाख 96 हजार की नकदी और 29 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। बरामद स्मैक की कीमत 8 लाख 22 हजार रुपए है। आरोपित शिवा उर्फ लड्डू बरेली से स्मैक तस्करी कर आसपास के इलाकों में बेचता था।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Published: Sat, 04 May 2024 02:59 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 02:59 PM (IST)
Smack Smuggler Arrested: आरोपित शिवा उर्फ लड्डू

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: Smack Smuggler Arrested: जिले की एएनटीएफ ( एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) और श्यामपुर थाने की पुलिस ने 5 लाख 96 हजार की नकदी और 29 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित शिवा उर्फ लड्डू बरेली से स्मैक तस्करी कर आसपास के इलाकों में बेचता था।

loksabha election banner

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि मुखबिर से अहम सूचना मिलने के बाद एएनटीएफ और श्यामपुर थाने की पुलिस टीम ने ग्राम कांगडी में एक व्यक्ति शिवा उर्फ लड्डू निवासी ग्राम कांगडी थाना श्यामपुर जनपद हरिद्वार उम्र 28 वर्ष को स्मैक की तस्करी करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

उससे कुल 29 ग्राम स्मैक और स्मैक खरीदने व बेचने के लिये कुल 5,96,050 रुपये नगद धनराशि बरामद की गई। बरामद स्मैक की कीमत 8 लाख 22 हजार रुपए है। पूछताछ में जिन लोगों के नाम सामने आए हैं, उनकी जानकारी जुटा जा रही है, जल्द ही और गिरफ्तारियां होंगी।

9.36 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर में रोडवेज के आसपास घूमने वाली महिला से स्मैक लेकर बेचने के लिए मोदी मैदान जा रहा युवक को पुलिस ने गंगापुर रोड पर गिरफ्तार किया है। उसके पास से 9.36 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। बाद में पुलिस ने उस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप भारत सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात एसआइ गणेश पांडेय पुलिस कर्मियों के साथ गश्त पर थे। इस दौरान टीम शिवनगर किच्छा रोड होते हुए गंगापुर रोड की ओर गई। जहां शैल भवन गेट के पास एक युवक बिजली के पोल के नीचे खड़ा था। यह देख पुलिस कर्मियों ने उसे आवाज लगाई तो वह भागने लगा। इस पर पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा कर दबोच लिया।

पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम वार्ड नंबर सात आजादनगर ट्रांजिट कैंप निवासी सुमित वर्मा पुत्र राजेश वर्मा बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से करीब 9.36 ग्राम स्मैक और 600 रुपये बरामद हुए। थानाध्यक्ष भारत सिंह ने बताया कि सुमित वर्मा से पूछताछ में उसने बताया कि वह नशा करता है और अपना खर्चा निकालने के लिए स्मैक बेचने का काम करता है।

बताया कि स्मैक वह रोडवेज के पास घूमने वाली मौसी से लेकर आया है। बरामद स्मैक को वह मोदी मैदान में आने वाले नशेड़ियों को बेचना था। बाद में पुलिस ने उस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.