Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'हमारे 17 महीने भारी...', RJD नेता का भाजपा और जदयू पर हमला; सियासी हलचल तेज

RJD Theme Song लोकसभा चुनाव के लिए दो चरण खत्म हो गए हैं। तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। उससे पहले राष्ट्रीय जनता दल की ओर से चुनावी थीम सॉन्ग जारी किया गया है। राजद नेता मनोज झा ने इस थीम सॉन्ग को लॉन्च किया है। उस गाने में राजद के 17 महीने के कार्यों का बखान किया गया है।

By Sunil Raj Edited By: Shashank Shekhar Published: Tue, 30 Apr 2024 01:51 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 01:51 PM (IST)
Bihar Politics: 'चप्पा-चप्पा गूंज उठा...', RJD ने जारी किया चुनावी थीम सॉन्ग; सियासी हलचल तेज

राज्य ब्यूरो, पटना। RJD Theme Song लोकसभा चुनाव के दो चरण बीतने के बाद राष्ट्रीय जनता दल ने अपना थीम सॉन्ग मंगलवार को जारी किया। राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने गाने को जारी किया है, जिसके बोल हैं... 'चप्पा-चप्पा गूंज उठा, जन जन का विश्वास जगा है, जनता का रण यही लड़ा है, सुख दुख में यही साथ खड़ा है' मनोज झा ने कहा कि इस गाने में महागठबंधन की सरकार में 17 महीने में किए गए कार्यों का पूरा ब्योरा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

मनोज झा ने यह भी कहा कि भाजपा नौकरी और जनहित के मुद्दों पर चुनाव में कोई चर्चा नहीं कर रही। बिना चुनाव लड़े उम्मीदवारों के नाम जबरिया वापस कराए जा रहे हैं। इंदौर इसका उदाहरण है। चंडीगढ़ मामले में सर्वोच्च न्यायालय के हस्तक्षेप से सच्चाई सामने आ भी चुकी है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्रिक व्यवस्था कैसी चलेगी, इस पर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री चर्चा तक नहीं करते। 

मनोज झा ने भाजपा पर साधा निशाना

राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा थाली और सौहार्द पर वोट क्यों नहीं मांगती? लोगों के हक और अधिकार देने के प्रति चिंतित क्यों नहीं? मनरेगा में मजदूरी बढ़ाने पर कोई बात नहीं होती। महिलाओं के सम्मान के प्रति भाजपा की क्या सोच है यह कर्नाटक में भाजपा के सहयोगी पार्टी के नेता के पोते के मामले पर यह साफ होती है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 10 वर्षो के कार्यकाल पर, महंगाई पर, रोजगार पर बात नहीं करते। देश की जनता सब देख रही है और जनता आपसे जवाब चाहती है। आप जवाब देने की जगह अनर्गल बातें कर रहे हैं।

मनोज झा ने आगे कहा कि व्यक्ति प्रेम की राजनीति को 10 सालों से देखा है। एक व्यक्ति के आगे भाजपा के नेता मुंह तक नहीं खोलते, जबकि सबको पता है कि लोकतंत्र में सामूहिकता और सबकी सहमति आवश्यक होती है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी नेता एजाज अहमद, मृत्युंजय तिवारी, अरुण कुमार, प्रमोद सिन्हा समेत अन्य नेता उपस्थित रहे

ये भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election : तीसरे चरण में तीन सबसे अमीर उम्मीदवार, दो एक ही सीट पर आमने-सामने; इतनी है संपत्ति

Tejashwi Yadav : 'हमको CM बनाना है तो...', हाजीपुर में अचानक क्या बोले तेजस्वी? चिराग के लिए खुलकर कह दी ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.