Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: 'IPL खेलने आया हूं...', लुधियाना पहुंचते ही राजा वड़िंग की रवनीत बिट्टू को चुनौती

Lok Sabha Election 2024 लुधियाना पहुंचते ही राजा वड़िंग ने भाजपा पर निशाना साधा है। राजा ने बिट्टू की तुलना भी आजादी के समय के धोखेबाज के रूप में करते हुए कहा कि यदि उस समय भी धोखेबाज और गद्दार न होते तो भगत सिंह जैसे नायकों को शहादत नहीं देनी पड़ती। उन्होंने कहा कि बिट्टू अब राजा वड़िंग आ गया है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 02 May 2024 02:43 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 02:43 PM (IST)
लुधियाना पहुंचते ही राजा वड़िंग की रवनीत बिट्टू को चुनौती

जागरण संवाददाता, लुधियाना। लुधियाना लोकसभा सीट (Ludhiana Lok Sabha Seat) से कांग्रेस उम्मीदवार बनने के बाद पूरे जोर-शोर के साथ अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग (Raja Warring) ने लुधियाना में कदम रखा। औद्योगिक शहर में कदम रखते ही राडा वड़िंग ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने वाले रवनीत बिट्टू को चुनौती दे डाली। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि यह वफादारी और गद्दारी की लड़ाई है।

loksabha election banner

जनता विश्वास पर ही लगाएगी अपनी मुहर: वड़िंग

लुधियाना की जनता विश्वास पर ही अपनी मुहर लगाएगी। उन्होंने कहा कि लुधियाना के लोगों को यह सोचना चाहिए कि उनके प्रतिनिधि का कैरेक्टर कैसा होना चाहिए। राजा ने बिट्टू की तुलना भी आजादी के समय के धोखेबाज के रूप में करते हुए कहा कि यदि उस समय भी धोखेबाज और गद्दार न होते तो भगत सिंह जैसे नायकों को शहादत नहीं देनी पड़ती। उन्होंने कहा कि बिट्टू अब राजा वड़िंग आ गया है।

यह भी पढ़ें: Punjab News: मोदी व अमित शाह के पंजाब दौरे से किसान नाखुश, SKM का एलान; अगर हुई रैली तो काले झंडे दिखाकर करेंगे विरोध

वड़िंग ने राजनीतिक दल के उम्मीदवार

इस दौरान वड़िंग ने किसी अन्य राजनीतिक दल के उम्मीदवार पर कटाक्ष नहीं किया। बिट्टू पर कटाक्ष करते हुए वड़िंग ने कहा कि लुधियाना में वफादारी और गद्दारी के बीच लड़ाई है। राजा वफादारी का नाम है। रात को तीन बजे भी राजा को फोन करोगे तो काल उठाया जाएगा, लेकिन लुधियाना के लोग तो तरस गए कि बिट्टू फोन उठाएगा, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। अब राजा वड़िंग आ गया है।

लुधियाना आईपीएल खेलने आया हूं: वडिंग

राजा वड़िंग ने लुधियाना में कदम रखते ही कहा कि वह आईपीएल खेलने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं लुधियाना छुट्टियां बिताने नहीं, आईपीएल खेलने जा रहा हूं।’ उन्होंने आईपीएल का मतलब बताते हुए कहा कि आई का मतलब इंडिया। मैं देश के संविधान की रक्षा के लिए लुधियाना के चुनाव में उतरा हूं। पी का मतलब पर्सनल कैरेक्टर।

यह भी पढ़ें: Punjab Politics: 'भाजपा को सबसे पहले समर्थन देगी AAP', कांग्रेस नेता परगट सिंह ने 'आप' को बताया BJP की बी-पार्टी

अब वह ऐसे लोगों के खिलाफ लड़ने उतरे हैं, जिनका करेक्टर धोखेबाज और गद्दार वाला है। तीसरा एल का मतलब लुधियाना के लोगों का विकास। लुधियाना के उद्योगों, बुड्ढा दरिया, लेबर क्लास का विकास करना है, भले ही लेबर किसी अन्य राज्य से आई हो, लेकिन वह लुधियाना में बसकर पंजाब के विकास में योगदान कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.