Move to Jagran APP

ऑनलाइन तरीके से चलाया जा रहा था देह व्यापार रैकेट, गुरुग्राम पुलिस ने ग्राहक बनकर दो युवतियों समेत तीन को पकड़ा

न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने शुक्रवार रात क्षेत्र में ऑनलाइन तरीके से चलाए जा रहे देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो युवतियों सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपितों के खिलाफ थाने में संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया। मुखबिर की सूचना पर एसीपी मुख्यालय सुशीला के नेतृत्व में टीम का गठन कर मामले का पर्दाफाश किया गया।

By Vinay Trivedi Edited By: Geetarjun Published: Sun, 05 May 2024 12:04 AM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 12:04 AM (IST)
ऑनलाइन तरीके से चल रहे देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने शुक्रवार रात क्षेत्र में ऑनलाइन तरीके से चलाए जा रहे देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए दो युवतियों सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपितों के खिलाफ थाने में संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया।

loksabha election banner

मुखबिर की सूचना पर एसीपी मुख्यालय सुशीला के नेतृत्व में टीम का गठन कर मामले का पर्दाफाश किया गया। मुखबिर से पता चला कि इलाके में ऑनलाइन तरीके से देह व्यापार का रैकेट चलाया जा रहा है। इसमें ऑनलाइन ग्राहकों से संपर्क कर युवतियों के रेट तय किए जाते थे।

मैसेज कर युवती के भेजे फोटो

इसके बाद पुलिस की टीम ने दो पुलिसकर्मियों को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। उन्होंने दलाल से जब फोन पर संपर्क किया तो उसने वॉट्सऐप पर मैसेज करने के लिए कहा। जब उसके वॉट्सऐप पर मैसेज किया गया तो दलाल ने कई युवतियों के फोटो भेजे और उनके रेट भी बताए।

इसके बाद पांच हजार रुपये में दो युवतियों का चयन किया गया। दलाल ने इन युवतियों को एक कार से न्यू कॉलोनी स्थित होटल गजल इन के लिए भेजा। जब पुलिसकर्मी होटल के बाहर पहुंचा तो एक कार रुकी।

इसमें चालक के साथ दो युवतियां थीं। आरोपितों के आते ही पुलिस टीम ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवक की पहचान हिसार के आदमपुर निवासी बाबुल शेख के रूप में हुई। अन्य दोनों युवतियां दिल्ली की रहने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.