Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली की इस लोकसभा सीट से प्रत्याशी बदल सकती है AAP: भाजपा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह एवं दिल्ली भाजपा मंत्री शहरीश खुराना ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन (प्रेस कॉन्फ्रेंस) को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रत्याशियों की कैंपेन को आम जनता का समर्थन ना मिलने से इंडी गठबंधन (INDI Alliance) पूरी तरह से परेशान है और इसलिए आम आदमी पार्टी नई दिल्ली से अपना प्रत्याशी बदलने वाली है।

By Nihal Singh Edited By: Geetarjun Published: Sat, 04 May 2024 03:35 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 03:35 PM (IST)
नई दिल्ली लोकसभा सीट से प्रत्याशी बदल सकती है AAP

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह एवं दिल्ली भाजपा मंत्री शहरीश खुराना ने एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन (प्रेस कॉन्फ्रेंस) को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रत्याशियों की कैंपेन को आम जनता का समर्थन ना मिलने से इंडी गठबंधन (INDI Alliance) पूरी तरह से परेशान है और इसलिए आम आदमी पार्टी नई दिल्ली से अपना प्रत्याशी बदलने वाली है।

loksabha election banner

सरदार आरपी सिंह ने कहा कि पिछले एक महीने की फीडबैक मिलने के बाद आम आदमी पार्टी को भी एहसास हो गया कि उनका कैंपेन एक ठंडे बस्ते वाला कैंपेन है और उनके ही समर्थक उनका साथ नहीं दे रहे हैं। इसलिए अब सोमनाथ की जगह आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को नई दिल्ली लोकसभा सीट से उतारने के लिए माहौल बना रही है।

सुनीता केजरीवाल कर सकती हैं नामांकन

सरदार आरपी सिंह ने संभावना व्यक्त की कि सुनीता केजरीवाल का नामांकन सोमवार को संभवत कराया जा सकता है, लोगों ने इंडी गठबंधन के प्रत्याशी को सिरे से नाकार दिया है जो उनके कैंपेन में दिख रहा है।

'भाजपा को मिलेंगे सबसे ज्यादा वोट'

भाजपा के उम्मीदवारों को लगभग 70 फीसदी और इंडी गठबंधन को मात्र 30 फीसदी वोट मिलने वाला है और इन सब में सुश्री बांसुरी स्वराज सबसे आगे हैं। उन्होंने कहा कि खबरों में बने रहने के लिए आम आदमी पार्टी सारे हथकंडे अपनाती है और उसी हथकंडे का यह भी एक हिस्सा है। 

हरीश खुराना ने कहा कि दिल्ली के अंदर भाजपा की सातों सीटों पर जीत निश्चित है। कैंपेन की बात करें तो नई दिल्ली के अंदर इंडी गठबंधन के प्रत्याशी ग्राउंड पर ना तो दिखाई दे रहे हैं और ना ही उनके समर्थन में आम जनता आ रही है। 

उन्होंने कहा कि नई दिल्ली से प्रत्याशी सोमनाथ भारती से दिल्ली की जनता आज पूछ रही है कि अगर आप की खुद की पत्नी आपके खिलाफ है तो फिर महिलाएं आपके शासन में कैसी सुरक्षित रहेगी।

केजरीवाल की पत्नी के लिए बनाया जा रहा माहौल

खुराना ने कहा कि सुनीता केजरीवाल को लेकर अब एक माहौल बनाया जा रहा है और एक बेचारा पॉलिटिक्स खेलने की कोशिश की जा रही है लेकिन उनका यह उम्मीद कि केजरीवाल जेल के अंदर है उस नाम पर वोट ले सके, उनके उपर ही उल्टा पड़ गया है। 

उन्होंने कहा कि लोगों की सहानुभूति लेने की जगह आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के साथ मिलकर जनता के साथ धोखा दिया है और इसलिए इस चुनाव में दिल्ली की जनता इस घमंडिया ठगबंधन को नाकारने वाली है।

खुराना ने कहा कि सौरभ भारद्वाज और सुश्री आतिशी की तरह हम कोई मनोहर कहानियां नहीं सुनाते बल्कि आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने ही इस बात को कन्फर्म किया है कि नई दिल्ली लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी अपना प्रत्याशी बदलने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.