Move to Jagran APP

कन्नौज में दिलचस्प हुआ मुकाबला, सुब्रत पाठक की पत्नी ने भी किया जनसंपर्क; बसपा प्रत्याशी बोले- भयमुक्त होगी प्रदेश

भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने सोमवार को छिबरामऊ और बिधूना में ताबतोड़ छह जनसभाएं की। वहीं उनकी पत्नी नेहा पाठक ने अब भी चुनाव में प्रचार-प्रसार की कमान संभाली। उन्होंने छिबरामऊ मुहल्ला चौधरियान रतनपुर धिंगपुर हयातनगर और सिकंदरपुर में जनसंपर्क किया। इस दौरान क्षेत्र में विकास के मुद्दों पर उन्होंने लोगों से वोट मांगे। नेहा पाठक ने कहा कि सांसद ने पांच साल में कई विकास कार्य कराए हैं।

By Sudhanshu Pandey Edited By: Abhishek Pandey Published: Tue, 30 Apr 2024 01:29 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 01:29 PM (IST)
सांसद की पत्नी नेहा ने किया जनसंपर्क, विकास के मुद्दे पर मांगे वोट

जागरण संवाददाता, कन्नौज। भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने सोमवार को छिबरामऊ और बिधूना में ताबतोड़ छह जनसभाएं की। वहीं उनकी पत्नी नेहा पाठक ने अब भी चुनाव में प्रचार-प्रसार की कमान संभाली। उन्होंने छिबरामऊ मुहल्ला चौधरियान, रतनपुर, धिंगपुर, हयातनगर और सिकंदरपुर में जनसंपर्क किया। इस दौरान क्षेत्र में विकास के मुद्दों पर उन्होंने लोगों से वोट मांगे।

loksabha election banner

नेहा पाठक ने कहा कि सांसद ने पांच साल में कई विकास कार्य कराए हैं। आगे भी क्षेत्र में हर संभव विकास कार्य कराए जाएंगे। पूरे देश में मोदी और योगी की लहर है। राम मंदिर को लेकर लोगों में उत्साह है। इससे कन्नौज में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी। इस मौके पर अंशु पाल और शरद मिश्रा समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

क्षेत्र में योजनाओं पर काम, युवाओं को मिलेगा रोजगार

समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राजेश पाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सदर विधानसभा क्षेत्र के सहिल्यापुर, खजुआं, गूरा और मुरैया गांव में जनसंपर्क किया। सपा उपाध्यक्ष ने सपा सरकार में चलाई गई योजनाओं को गिनाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा सरकार में संचालित काऊ मिल्क प्लांट, सेंटर फार वेजिटेबल से लेकर कई योजनाएं बंद पड़ी हैं। इन योजनाओं को शुरू कराया जाएगा। इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा।

इस मौके पर कार्यकर्ता प्रमोद पाल, अनुज सिंह, ओमकार पाल और विनोद यादव मौजूद रहे। इसके अलावा लोहिया वाहिनी राष्ट्रीय सचिव रोविन यादव अईचापुर, उस्मानपुर, सादु नगला, चटिया, भावलपुर, नगला वारी, नगला में जनसंपर्क कर अखिलेश यादव के लिए वोट मांगे।

भयमुक्त होगा वातावरण, बसपा की होगी जीत

बसपा प्रत्याशी इमरान बिन जफर ने बसपा जिलाध्यक्ष बबलू गौतम के साथ लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया। सोमवार की सुबह सबसे पहले वह तिर्वा क्षेत्र के गांव सतौरा, सुजानसराय, सगरा पहुंचे। इसके बाद छिबरामऊ के कपूरपुर और कमालपुर में पहुंचकर नुक्कड़ सभा कीं।

इमरान बिन जफर ने कहा कि बसपा शासनकाल में भयमुक्त वातावरण रहा है। सपा और भाजपा सरकार से लोग परेशान हैं। भ्रष्टाचार और महंगाई से जनता का हाल बेहाल है। इससे इस बार केंद्र में बसपा की सरकार और बनेगी और जनता को भयमुक्त माहौल मिलेगा। इस दौरान प्रेेम कुशवाहा, हसीम अली, सतेंद्र भारती, दीपक कठेरिया, सुल्तान सिंह वर्मा, रेहान समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.