Move to Jagran APP

मालदा में खरगे ने भाजपा के पिछले चुनावी वादों पर उठाए सवाल, कहा- ना किसानों की आय दोगुनी हुई और ना युवाओं को नौकरी मिली

मालदा में खरगे ने देश में बेरोजगारी और मुद्रास्फीति सहित अन्य प्रमुख मुद्दों पर भी प्रकाश डाला और आरोप लगाया कि भाजपा ने चुनावी बांड के नाम पर धन एकत्रित किया। 45 साल में बेरोजगारी बेतहाशा बढ़ गई है लेकिन उन्हें इसकी चिंता नहीं है। अगर हम बेरोजगारी की बात करते हैं तो वह कहते हैं कि कांग्रेस दो में एक भैंस गायब कर देगी।

By Jagran News Edited By: Amit Singh Published: Sun, 05 May 2024 10:53 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 10:53 PM (IST)
कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने मालदा की चुनावी रैली को किया संबोधित।

जागरण संवाददाता, मालदा। अगर भाजपा सत्ता में लौटी तो पीएम मोदी 'तानाशाह' बन जाएंगे। अगर हम अपने अधिकारों के लिए खड़े नहीं हुए तो लोकतंत्र और संविधान खत्म हो जाएगा। पंडित जवाहरलाल नेहरू ने लोकतंत्र को मजबूत किया। बाबा साहब आंबेडकर ने देश को संविधान दिया, जिसका हम सभी को पालन करना चाहिए। लेकिन, नरेन्द्र मोदी ऐसा नहीं करते, वह सिर्फ कांग्रेस को गाली देकर आगे बढ़ना चाहते हैं। यह बातें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मालदा में रविवार को आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहीं।

loksabha election banner

खरगे ने देश में बेरोजगारी और मुद्रास्फीति सहित अन्य प्रमुख मुद्दों पर भी प्रकाश डाला और आरोप लगाया कि भाजपा ने चुनावी बांड के नाम पर धन एकत्रित किया। 45 साल में बेरोजगारी बेतहाशा बढ़ गई है, लेकिन उन्हें इसकी चिंता नहीं है। अगर हम बेरोजगारी की बात करते हैं तो वह कहते हैं कि कांग्रेस दो में एक भैंस गायब कर देगी। अगर हम कहते हैं कि महंगाई बढ़ गई है, कुछ करो, तो वह कहते हैं कि कांग्रेस आपकी जमीन छीन लेगी। हमारी पार्टी के लोगों को तोड़ते हैं।

खरगे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी झूठों के सरदार हैं। कहा था कि विदेश में जमा काला धन वापस लाऊंगा, सबके खाते में 15 लाख रुपये जमा करूंगा, किसानों की आय दोगुनी कर दूंगा, युवाओं को दो करोड़ नौकरियां दूंगा। धरातल पर ऐसा कुछ नहीं हुआ। वह सिर्फ झूठ बोलते हैं। पिछले चुनाव में किए गए एक भी वादे भाजपा ने नहीं पूरे किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.