Move to Jagran APP

Kushinagar News: शोहदों से परेशान किशोरी का फंदे से लटका मिला शव, पिता ने लगाया यह आरोप

अवधेश चौहान की 16 वर्षीय पुत्री अनुपमा कक्षा 11 वीं की छात्रा थी। मंगलवार की रात रोज की तरह भोजन के बाद वह अपनी छोटी बहन मांशी के साथ कमरे में सोई थी। भोर में अचानक छोटी बहन की नींद खुली तो देखा कि दीदी बिस्तर पर नहीं है। जब वह कमरे से बाहर निकली तो देखा कि रेलिंग में दुपट्टा के फंदे से अनुपमा का शव लटका हुआ है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Wed, 01 May 2024 03:00 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2024 03:00 PM (IST)
शोहदे से परेशान किशोरी का शव घर की रेलिंग में फंदे से लटका मिला।

 जागरण संवाददाता, कुशीनगर। अहिरौली बाजार थाने के भगवानपुर बुजुर्ग में शोहदे से परेशान किशोरी का शव बुधवार की भोर में घर की रेलिंग में फंदे से लटका मिला। पिता ने गांव के ही दो किशोरों पर पुत्री को लगातार फोन कर परेशान करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के तलाश में जुटी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मृत्यु का कारण पता चलेगा, लेकिन पिता ने परेशान होकर आत्महत्या करने की बात तहरीर में कही है।

अवधेश चौहान की 16 वर्षीय पुत्री अनुपमा, कक्षा 11 वीं की छात्रा थी। मंगलवार की रात रोज की तरह भोजन के बाद वह अपनी छोटी बहन मांशी के साथ कमरे में सोई थी। भोर में अचानक छोटी बहन की नींद खुली तो देखा कि दीदी बिस्तर पर नहीं है। जब वह कमरे से बाहर निकली तो देखा कि रेलिंग में दुपट्टा के फंदे से अनुपमा का शव लटका हुआ है।

इसे भी पढ़ें- शादी के बाद पूजा के लिए जा रहा था परिवार, सरयू नदी में नाव पलटी, तीन डूबे, एक महिला की मौत

चिल्लाती हुई वहां से भागी और घर के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी। शोर सुनकर अगल-बगल के लोग भी आ गए। घटना के बाद पिता द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि गांव के ही अमन सिंह व विकास सिंह पिछले कुछ दिनों से फोन कर मेरी पुत्री को परेशान कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें- पेट्रोल पंप की एनओसी के लिए अब नहीं लगाना पड़ेगा चक्कर, अधिकारियों को दिया गया यह निर्देश

इसकी शिकायत मेरे द्वारा अमन के स्वजन से की गई थी, लेकिन उसके बाद भी दोनों किशोर द्वारा मेरी बेटी को परेशान किया जाता रहा। बुधवार की भोर में उसने परेशान आकर छत की रेलिंग से दुपट्टे का फंदा लगा कर अपनी जान दे दी।

थाना प्रभारी अहिरौली बाजार मनोज वर्मा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। अन्य पहलुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.