Move to Jagran APP

Panipat News: बंदरों के डर से किशोर ने नहर में लगाई छलांग दूसरा बचाने कूदा, तीसरे ने बताई आपबीती और फिर... पढ़िए आगे क्या हुआ

पानीपत (Panipat Crime News) से एक अजीब मामला सामने आया है। जहां पर गंगाराम कालोनी के रहने वाले दो किशोरों ने बंदरों के डर से नहर में छलांग लगा दी। जब एक ने छलांग लगाई तो दूसरा उसे बचाने के इरादे से कूदा। लेकिन उसे तैरना नहीं आता था। तीसरे किशोर ने घर जाकर घटना की आपबीती परिवार को बताई। बाद में पुलिस ने आनन-फानन में तलाशी अभियान शुरू किया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 30 Apr 2024 04:28 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 04:28 PM (IST)
Haryana News: बंदरों के डर से किशोर ने नहर में लगाई छलांग दूसरा बचाने कूदा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पानीपत। (Haryana Crime Hindi News) रिफाइनरी रोड बत्रा कालोनी के पास दिल्ली पैरलल नहर में रविवार को दो किशोर डूब गए। दोनों घूमने गए थे और नहर किनारे बैठे हुए थे, इसी बीच बंदर आ गए और उनके डर से पहले 12 वर्षीय किशोर ने छलांग लगा दी। उसे बचाने के लिए 14 वर्षीय किशोर ने छलांग लगा दी।

loksabha election banner

गोताखोरों की मदद से नहर में सर्च अभियान शुरू

तैरना न आने की वजह से दोनों डूब गए। तीसरे किशोर ने घर जाकर पूरे मामले से अवगत कराया। स्वजन ने मामले की शिकायत पुराना औद्योगिक थाना पुलिस (Panipat Police) को दी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और गोताखोरों की मदद से नहर में सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

मूलरूप से बिहार के जिला वैशाली के गांव रूप नारायण करनौती निवासी लाला चौधरी ने बताया कि वह हाल में पानीपत में गंगाराम कालोनी में रहता है। उसके दो बेटे और एक बेटी है। उसका सबसे बड़ा बेटा अंकित कुमार (12) व पड़ोसी बृजमोहन का बेटा रणजीत(14) दोनों रविवार को नहर किनारे घूमने गए थे।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: अग्निवीर का पेपर देने अंबाला आए तीन युवकों को पिकअप ने मारी टक्कर, दो की मौत और एक घायल

30 किलोमीटर तक सर्च अभियान, नहीं लगा सुराग

30 किलोमीटर तक सर्च अभियान, नहीं लगा सुराग घटना शाम पांच बजे हुई। पुराना औद्योगिक थाने के कार्यकारी प्रभारी एसआइ बलवान ने बताया कि केस दर्ज करने के बाद गोताखोर की मदद से सोमवार को दिल्ली पैरलल नहर में सर्च अभियान चलाया।

पुलिस मंगलवार को दोबारा चलाएगी अभियान 

करीब 30 किलोमीटर सर्च अभियान चलाने के बावजूद किशोरों का कोई सुराग नहीं लगा पाया। पुलिस मंगलवार को दोबारा अभियान चलाएगी।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: दस साल की बच्ची के साथ यौन शोषण करता था हैवान, देखती रही मां और नानी; चौंका देगी पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.