Move to Jagran APP

Deh Vyapar: होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा तो कमरे में मिली युवती, बोली, ग्राहक का कर रही इंतजार

Deh Vyapar Racket In Mainpuri Update News मैनपुरी में एक होटल के अंदर देह व्यापार का धंधा पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस की रेड में यहां से छह गिरफ्तार हुए हैं। जिनमें तीन युवतियां शामिल हैं। होटल का मालिक युवतियों को बुलाकर यहां रखता था और उनसे देह व्यापार कराता था। इस धंधे में होटल मैनेजर भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Sanjay Trivedi Edited By: Abhishek Saxena Published: Sat, 04 May 2024 03:16 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 03:16 PM (IST)
Mainpuri News: होटल में चल रहा था देह व्यापार, छह गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। नगर के एक होटल में देह व्यापार हो रहा था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने छापा मारा तो होटल के कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने तीन युवतियों, दो युवकों और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि होटल मालिक की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी। वह पकड़ में नहीं आया। पुलिस उसे तलाश कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस को मिली थी शिकायत

पुलिस को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि पावर हाउस रोड स्थित शिवम होटल एवं रेस्टोरेंट में देह व्यापार का गोरखधंधा लंबे अरसे से चल रहा है। शुक्रवार शाम कोतवाली के इंस्पेक्टर अपराध छत्रपाल सिंह अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। तभी उन्हें होटल में युवक-युवतियों के मौजूद होने की सूचना मिली।

मामले की जानकारी उन्होंने सीओ सिटी अजय सिंह चौहान को देने के बाद होटल में दबिश दी तो वहां दो कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मौजूद थे। एक कमरे में एक युवती बैठी हुई थी। युवती ने बताया कि वह ग्राहक का इंतजार कर रही है। होटल के सभी कमरों में आपत्तिजनक सामग्री भी रखी मिली।

ये भी पढ़ेंः Election 2024: 'जुमलेबाजी काम नहीं आएगी, सर्व समाज से किए हवा-हवाई वादे', 'दलितों की राजधानी' में मायावती ने बढ़ाया चुनावी पारा

महिलाओं को बुलाकर होटल में रखता था

पुलिस ने होटल मैनेजर राज वैश्य निवासी खरपरी से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह होटल अशोक सिंह चौहान फौजी निवासी खरपरी का है। होटल मालिक के कहने पर वह महिलाओं को बुलाकर होटल में रखता है और ग्राहकों को ढूंढ़ कर देह व्यापार कराता है। उसकी जेब से 7300 रुपये बरामद हुए।

ये भी पढ़ेंः 'तुम रोज मेरे सपनों में आती हो, अकेले में मिला करो, हम पास करा देंगे'...छात्रा से बोला प्रधानाचार्य

होटल मैनेजर ने बताया कि यह रुपया देह व्यापार के धंधे से कमाया है। घटना की प्राथमिकी राज वैश्य, साैरभ निवासी नगला खरा भोगांव, दिव्यांश भारद्वाज निवासी पुराना बाजार बेवर, अशोक सिंह चौहान फौजी और तीन युवतियों के विरुद्ध नामजद दर्ज कराई गई है। गिरफ्तार एक युवती फतेहगढ़ की रहने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.