Move to Jagran APP

'नहीं निकाले जाएंगे सीएम हेल्पलाइन के कर्मी', CM सुक्खू ने दिया आश्वासन; कंपनी प्रबंधक और कर्मचारियों से होगी मुलाकात

टूटीकंडी स्थित कार्यालय के कर्मचारियों ने मंगलवार सुबह सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू से मुलाकात की। इस दौरान सीएम सु्क्खू ने आश्वासन देते हुए कहा कि हेल्पलाइन के कर्मचारियों को निकाला नहीं जाएगा। सीएम हेल्पलाइन कंपनी प्रबंधक और कर्मचारियों को बुधवार को दोपहर चार बजे बुलाया गया है। इस दौरान लोकसभा चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी भी उपस्थित थे।

By Parkash Bhardwaj Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 07 May 2024 11:45 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 11:45 PM (IST)
नहीं निकाले जाएंगे सीएम हेल्पलाइन के कर्मी, CM सुक्खू ने दिया आश्वासन (फाइल फोटो)।

राज्य ब्यूरो, शिमला। सीएम हेल्पलाइन के टूटीकंडी स्थित कार्यालय के कर्मचारी मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से मिले। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि हेल्पलाइन के कर्मचारियों को निकाला नहीं जाएगा। मौजूदा कंपनी का कार्यकाल जब पूरा हो जाएगा, उसके बाद नई कंपनी के लिए दोबारा टेंडर किया जाएगा।

loksabha election banner

सीएम हेल्पलाइन के तहत कार्यरत कर्मियों ने कंपनी प्रबंधक पर गंभीर आरोप लगाए थे। सीएम हेल्पलाइन कॉल सेंटर प्रबंधक मदन ठाकुर ने बताया कि मुख्यमंत्री सुक्खू ने उनकी समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुना। उस समय लोकसभा चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह व मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने कर्मियों को दिया ये आश्वासन

मुख्यमंत्री ने कर्मियों को आश्वस्त किया कि हेल्पलाइन में सेवारत किसी भी कर्मचारी को निकाला नहीं जाएगा। डिजिटल टेक्नोलॉजिस एंड गवर्नेंस विभाग के निदेशक डॉ. निपुण जिंदल ने बताया कि सीएम हेल्पलाइन कंपनी प्रबंधक और कर्मचारियों को बुधवार को दोपहर चार बजे बुलाया गया है। कर्मचारियों को पेश आ रही समस्याओं को समाधान के लिए कंपनी के सामने रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें: Shimla News: राष्ट्रपति मुर्मु ने जाना रिज की प्रतिमाओं का इतिहास, सुरक्षा व्यवस्था में तैनात रहे पुलिस जवान

कर्मचारियों के पक्ष को गंभीरता से नहीं लिया

उन्होंने कहा कि विभाग के अधिकारियों को इस बात का पता नहीं है कि सीएम हेल्पलाइन में इस तरह की समस्याएं चल रही हैं। सीएम हेल्पलाइन कॉल सेंटर प्रबंधक मदन ठाकुर का कहना है कि हम लगातार विभाग के अधिकारियों को पेश आ रही समस्याओं के बारे में अवगत करवाते आ रहे हैं, लेकिन कर्मचारियों के पक्ष को कभी भी गंभीरता से नहीं लिया गया।

महिला कर्मचारियों की भी लंबे समय से शिकायतें चली आ रही हैं। हेल्पलाइन में सेवारत कर्मी रोहित का कहना है आज उन्हें काम करने नहीं दिया गया।

ये भी पढ़ें: Himachal Politics: 'गर्मियों के मौसम में मजा लेने के लिए मुंबई से आई हीरोइन', विक्रमादित्य सिंह ने कंगना पर साधा निशाना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.