Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'राम मंदिर पर कोर्ट का फैसला बदलना चाहती है कांग्रेस', BJP नेता संजय जायसवाल का दावा

Bihar Politics News भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। संजय जायसवाल का कहना है कि कांग्रेस को प्रभु श्रीराम और सनातन से काफी ज्यादा समस्या है। जायसवाल ने दावा किया कि कांग्रेस अपने वोटबैंक की राजनीति को मजबूत करने के लिए अब राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के दिए फैसले को पलटना चाहती है।

By Sunil Tiwari Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 07 May 2024 04:26 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 04:26 PM (IST)
'राम मंदिर पर कोर्ट का फैसला बदलना चाहती है कांग्रेस', BJP नेता संजय जायसवाल का दावा (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, बेतिया/मोतिहारी। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व एनडीए उम्मीदवार डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि सदियों से कांग्रेस हिंदू आस्था, ब्राह्मणों और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करती रही है। कांग्रेस अपने वोटबैंक की राजनीति को मजबूत करने के लिए अब राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के दिए फैसले को पलटना चाहती है।

loksabha election banner

'एक विशेष सम्प्रदाय को खुश करने के लिए...'

उन्होंने कहा कि जिस तरह से कांग्रेस ने शाहबानो मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदल दिया था, उसी तरह वह एक विशेष सम्प्रदाय को खुश करने के लिए राम मंदिर पर आए फैसले को बदल देंगे। वे चनपटिया एवं नौतन में जनसंपर्क के दौरान बोल रहे थे।

'कांग्रेस को प्रभु श्रीराम से समस्या है...'

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस को सनातन और प्रभु श्रीराम से इतनी अधिक समस्या है कि इन्होंने भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का भी बहिष्कार कर दिया था। बाद में राम मंदिर जाने या उसका समर्थन करने वाले कांग्रेसियों को इतना अपमानित किया गया कि उन्हें पार्टी छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा।

'जो सनातन की बात करेगा...'

संजय जायसवाल ने कहा कि यह साबित करता है कि जो सनातन की बात करेगा वह कांग्रेस में नहीं रहेगा। मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ, युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष धनरंजन कुमार समेत अन्य उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav: 'आरक्षण धर्म के आधार पर नहीं...', रिजर्वेशन पर लालू यादव का बड़ा बयान; सियासी हलचल तेज

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: लालू के कहने पर 'लालू' ने बदला फैसला, अब रोहिणी आचार्य के लिए करेंगे चुनाव प्रचार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.