Move to Jagran APP

धर्मेंद्र की Hema Malini से दूसरी शादी के बाद 'बागी' बन गए थे Bobby Deol, कहा- जब मैं 18 साल का था तब...

Bobby Deol 90 के दशक के ऐसे एक्टर हैं जिनकी दूसरी पारी हिंदी सिनेमा में ब्लॉकबस्टर रही है।बॉबी और सनी हाल ही में कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनकर आए थे जहां उन्होंने अपने परिवार के बारे में बात की। आज वह हेमा मालिनी की दोनों बेटियों से भले ही करीब हों लेकिन एक समय ऐसा था जब बॉबी देओल धर्मेंद्र की दूसरी शादी से काफी खफा थे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Mon, 06 May 2024 04:44 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 04:44 PM (IST)
धर्मेंद्र की Hema Malini से दूसरी शादी के बाद बागी बन गए थे Bobby Deol/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देओल परिवार में सनी, बॉबी और धर्मेंद्र अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ करियर के मामले में भी इस वक्त सबसे बेस्ट फेज में हैं। हीमैन धर्मेंद्र ने जहां रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ सुपरहिट फिल्म दी, तो वहीं उनके दोनों लाडले बेटों सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल ने 'गदर 2' और 'एनिमल' के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया।

loksabha election banner

धर्मेंद्र अपने सभी बच्चों के काफी करीब हैं। आज के समय में ईशा देओल की भाइयों से दूरियां भले ही मिट चुकी हों, लेकिन एक समय ऐसा था जब 'एनिमल' एक्टर बॉबी देओल को अपने पिता धर्मेंद्र की हेमा मालिनी से दूसरी शादी गंवारा नहीं थी। जिसके बारे में खुद बॉबी देओल ने खुलासा करते हुए बताया था कि वह अपने पिता की कोई सलाह नहीं मानते थे।

पिता धर्मेंद्र की सलाह को अनसुना कर देते थे बॉबी देओल

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉबी देओल ने एक पुराने इंटरव्यू में ये बताया था कि जब उनके पिता ने दूसरी शादी की थी,तो उसका उनपर बहुत गहरा प्रभाव पड़ा था। उन्होंने कहा था,

"मैं 18 साल की उम्र में पहली बार डिस्को गया था, उसके बाद मेरे अंदर मानों एक बागी  सा पैदा हो गया था। कई सालों तक, मेरे माता-पिता जो भी कहते थे मैं उसे अनसुना करता था। मैं अपने पिता की बात भी नहीं मानता था। जबकि, मुझे पता था कि वह जो भी बता रहे हैं, वह मेरे भले के लिए है, लेकिन फिर भी मैं उनकी कही बातों को सुनना ही नहीं चाहता था, ये वो समय था जब मेरा और मेरे पिता का रिश्ता सबसे खराब फेज में था"।

यह भी पढ़ें: Animal में तीन शादी को लेकर Bobby Deol ने कही ऐसी बात, गुस्से से लाल हो सकती हैं रियल लाइफ वाइफ!

पिता की दूसरी शादी के समय इतने छोटे थे बॉबी देओल

आपको बता दें कि हेमा मालिनी से जब धर्मेंद्र ने दूसरी शादी की थी, तो उस समय बॉबी देओल की उम्र महज 11 साल की थी। 'शोले' एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने साल 1980 में शादी की थी। दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की 44वीं सालगिरह सेलिब्रेट की है।

bobby deol angry on dharmendra second marriage

बेटी ईशा देओल ने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की कई खूबसूरत फोटोज शेयर की थी। बॉबी देओल (Bobby Deol) के पास साल 2024 में कई बड़ी फिल्में हैं, वह कंगुवा, हरी हरा वीरा मल्लू और एनबीके 109 में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol ने मुक्का मारकर तोड़ दिया था कार का शीशा, भाई बॉबी देओल ने किया चौंकाने वाला खुलासा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.