Move to Jagran APP

Sikandar में 58 साल के Salman Khan खुद करेंगे एक्शन, बदल दिया पूरा रुटीन, रश्मिका संग यहां शुरू करेंगे शूट

Salman Khan अपनी आगामी फिल्म सिकंदर (Sikandar) की तैयारी में जुट गये हैं। एक बार फिर एक्शन दिखाने के लिए उन्होंने कड़ी तैयारी की है। एआर मुरुगदास के निर्देशन में बन रही फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आने वाली हैं। जानिए सलमान और रश्मिका कहां और कब से शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 24 May 2024 01:13 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 01:13 PM (IST)
सलमान खान और रश्मिका मंदाना ने सिकंदर के लिए कसी कमर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन के दबंग सलमान खान (Salman Khan) हर साल ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए एक न एक फिल्म जरूर रिलीज करते हैं, लेकिन साल 2024 की ईद पर एक्टर की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई। भले ही वह थिएटर्स में अपनी मूवी लेकर न आये हों, लेकिन उन्होंने अपनी आगामी फिल्म की अनाउंसमेंट जरूर कर दी थी।

इसी साल ईद पर सलमान खान (Salman Khan Upcoming Movie) ने अपनी आगामी फिल्म 'सिकंदर' (Sikandar) की घोषणा की थी। साजिद नाडियावाला निर्मित फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। मूवी में सल्लू मियां के साथ पहली बार साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम भूमिका निभा रही हैं।

सिकंदर की शूटिंग के लिए हुई तैयारी

सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' की जब से अनाउंसमेंट हुई है, तभी से दर्शक इसकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। फिल्म की शूटिंग कब से शुरू हो रही है और कहां होगी, अपडेट में सारी डिटेल्स हैं। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, एआर मुरुगदास निर्देशित 'सिकंदर' की शूटिंग की तैयारी शुरू हो गई है। प्री-प्रोडक्शन का काम पिछले हफ्ते शुरू हो गया है और कुछ दिनों में टीम सेट की रेकी करेंगे।

खुद एक्शन करेंगे सलमान खान

'सिकंदर' के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू होने जा रही है। शूटिंग की जगह को लॉक करने के लिए टीम पहले निरीक्षण करेगी। शूट शुरू होने से पहले सलमान खान मई के अंत में एक फोटोशूट करेंगे और फिर 20 जून के बाद से मेन फोटोग्राफी शुरू होगी। मुरुगदास फिल्म की शूटिंग एक्शन सीक्वेंस से शुरू करने जा रहे हैं। अभिनेता ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan नहीं चाहते- उनकी बायोपिक लिखे ये खास शख्स, बोले- 'वो मेरे बारे में कितना जानती...'

कहां-कहां होगी शूटिंग?

सलमान खान एक्शन सीक्वेंस करने के लिए जमकर एक्सरसाइज कर रहे हैं। वह खुद से ही एक्शन करना चाहता हैं और इसी चीज को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपना वर्किंग रूटीन भी बदल दिया है। जून के शुरुआत में सलमान और रश्मिका मंदाना स्क्रिप्ट रीडिंग का सिलसिला शुरू करेंगे। पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में होगी। इसके बाद हैदराबाद में। कुछ सीक्वेंस विदेश में भी शूट हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: 'कंट्रोल नहीं होता तो छोड़ दो', सलमान खान के पिता सलीम खान बेटों की इस बुरी आदत से थे बेहद परेशान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.