Move to Jagran APP

'भूल भुलैया 3' के सेट पर रूह बाबा और छोटा पंडित ने कर दिया ऐसा 'सत्यानास', Kartik Aaryan का वीडियो वायरल

Kartik Aaryan इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में राजपाल यादव भी छोटा पंडित का किरदार निभा रहे हैं। इन दिनों दोनों फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने छोटा पंडित के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों सत्यानास करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sun, 26 May 2024 06:00 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 06:00 PM (IST)
कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव का वीडियो हुआ वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की आगामी फिल्म 'चंदू चैम्पियन' (Chandu Champion) का गाना 'सत्यानास' (Satyanaas) इस वक्त धूम मचा रहा है। दो दिन पहले ही फिल्म का गाना रिलीज हुआ है और तभी से अभिनेता इस पर रील बना रहे हैं। हाल ही में, अभिनेता ने माधुरी दीक्षित के साथ इस गाने पर परफॉर्म किया था और अब राजपाल यादव के साथ वीडियो शयर किया है। 

कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव के साथ फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) में नजर आने वाले हैं। फिल्म में कार्तिक एक बार फिर रूह बाबा बनकर भूत-प्रेत को भगाएंगे और छोटा पंडित दर्शकों को हंसने पर मजबूर करने आ रहे हैं। दोनों फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं। इस बीच दोनों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

सेट पर रूह बाबा और छोटा पंडित की हुई मस्ती

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'भूल भुलैया 3' के सेट से एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में कार्तिक रूह बाबा के अवतार में दिखाई दे रहे हैं, वहीं राजपाल यादव को छोटा पंडित के कैरेक्टर में ढले हुए देखा जा सकता है। दोनों रेंज रोवर कार के सामने फिल्म 'चंदू चैम्पियन' के हालिया रिलीज गाने 'सत्यानास' का सिग्नेचर स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा है, "रूह बाबा और छोटा पंडित ने भी कर दिया सत्यानास।" राजपाल के साथ अभिनेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग दोनों के वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

यह भी पढ़ें- Chandu Champion Song: अरिजीत सिंह और कार्तिक आर्यन का आया 'सत्यानास', 'चंदू चैम्पियन' के नये गाने ने मचाई धूम

राजपाल और कार्तिक की जोड़ी के मुरीद हुए फैंस

एक यूजर ने कैप्शन में लिखा है, "सारी जोड़ियां ठीक हैं, लेकिन राजपाल सर और कार्तिक की जोड़ी सबसे अलग है।" एक ने कहा, "दो लीजेंड्स एक फ्रेम में।" एक और यूजर ने लिखा, "छोटा पंडित और रूह बाबा के साथ चार्टबस्टर सॉन्ग।" एक ने कहा कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि वह 'चंदू चैम्पियन' के लिए एक्साइटेड हो या फिर 'भूल भुलैया 3' के लिए।

कबीर खान की 'चंदू चैम्पियन 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वहीं, अनीस बाजमी निर्देशित 'भूल भुलैया 3' दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- Who Is Chandu Champion: कौन हैं दो बार इतिहास रचने वाले रियल 'चंदू चैम्पियन' जिनके किरदार में ढले कार्तिक आर्यन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.