Move to Jagran APP

10 साल छोटे एक्टर को डेट कर रहीं Shweta Tiwari? अफेयर की खबरों पर 'इमली' फेम फहमान खान ने तोड़ी चुप्पी

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पिछले कुछ समय से डेटिंग की खबरों को लेकर लाइमलाइट में हैं। कहा जा रहा था कि वह 10 साल छोटे एक्टर फहमान खान (Fahmaan Khan) को डेट कर रही हैं। अब आखिरकार इमली स्टार ने श्वेता संग डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और इसकी सच्चाई दुनिया को बताई है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 04 May 2024 12:22 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 12:22 PM (IST)
फहमान खान ने श्वेता तिवारी को डेट करने पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पर्सनल लाइफ को लेकर आये दिन हेडलाइंस में छाई रहती हैं। कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि वह 10 साल छोटे एक्टर को डेट कर रही हैं और ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि 'इमली' सीरियल के आर्यन सिंह राठौड़ यानी फहमान खान (Fahmaan Khan) हैं।

loksabha election banner

पिछले काफी समय से श्वेता तिवारी और फहमान खान (Shweta Tiwari Fahmaan Khan Affair) की खबरों ने ग्लैमर वर्ल्ड में हलचल पैदा कर रखी थी। अब आखिरकार खुद फहमान ने इन रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है। श्वेता संग रिलेशनशिप का सच एक्टर ने खोल दिया है।

श्वेता तिवारी संग डेटिंग पर बोले फहमान खान

फहमान खान ने एक हालिया इंटरव्यू में श्वेता तिवारी संग रिलेशनशिप को सिरे से नकार दिया है। फहमान ने साफ कह दिया है कि वह श्वेता को डेट नहीं कर रहे हैं। डेटिंग की खबरों के चलते उन्हें बहुत गुस्सा आ रहा था।

टेली मसाला संग बातचीत में फहमान ने कहा, "श्वेता तिवारी के साथ मेरे डेटिंग रूमर्स। हम बहुत हंसे। हम सोच रहे थे, 'ये पागल वागल हो गये हैं क्या'। मैं पूरा टाइम गुरू चेला करे जा रहा हूं और ये अलग लीग पर ही चले गये हैं। अचानक मुझे लगा कि आखिर हो क्या रहा है।"

Fahmaan Khan

यह भी पढ़ें- Fahmaan-Sumbul पापा तौकीर की वजह से हुई सुम्बुल और फहमान की लड़ाई? दोस्त से बिछड़कर तड़प रहे हैं इमली एक्टर

फहमान को डेट करने की खबर पर ऐसा था श्वेता का रिएक्शन

फहमान खान ने ये भी बताया था कि जब उन्होंने अपनी डेटिंग की खबरों के बारे में श्वेता तिवारी को बताया तो उनका क्या रिएक्शन था। अभिनेता ने कहा, "मुझे लगा कि मैं पागल हो गया हूं क्या। इतना क्यों गुस्सा आ रहा है इसके बारे में।" फिर उन्होंने बताया कि जब उन्होंने श्वेता को बताया तो वह भी बहुत हंस रही थीं।

दो बार टूटी श्वेता तिवारी की शादी

श्वेता तिवारी ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की हैं। साल 1998 में उन्होंने राजा चौधरी के साथ सात फेरे लिये थे। राजा से एक्ट्रेस को एक बेटी है, जिसका नाम पलक तिवारी (Palak Tiwari) है। पलक ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डब्यू किया था। साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी, जिनसे उन्हें एक बेटा है।

Shweta Tiwari

फिलहाल, श्वेता अपने दोनों पतियों से अलग हो चुकी हैं। श्वेता और फहमान के बीच अफेयर की खबरों ने कुछ समय पहले ही तब शुरू हुई थी, जब अभिनव कोहली ने अपनी एक्स वाइफ का एक वीडियो शेयर किया। क्लिप में श्वेता के साथ दिख रहे शख्स को देख लोगों ने अनुमान लगाया कि वह फहमान हैं।

यह भी पढ़ें- Fahmaan Khan: कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके है फहमान खान, बोले- उसने पीछे से आकर मुझे जोर से पकड़ लिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.