Move to Jagran APP

PBKS vs CSK: धर्मशाला में 'सर जडेजा' का टॉप क्लास शो, बल्ले और गेंद दोनों से मचाया धमाल; खास मामले में की युवराज सिंह की बराबरी

आईपीएल 2024 के 53वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को 28 रन से हराया। रविंद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बल्ले से 26 गेंदों पर 43 रन की दमदार पारी खेली। वहीं गेंद से जड्डू ने कहर बरपाते हुए 4 ओवर में सिर्फ 20 रन देकर तीन विकेट झटके। जडेजा ने युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Sun, 05 May 2024 08:26 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 08:26 PM (IST)
Ravindra Jadeja: रविंद्र जडेजा ने बरपाया गेंद से कहर।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। धर्मशाला के मैदान पर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का टॉप क्लास शो देखने को मिला। बल्ले से धमाल मचाने के बाद जड्डू ने अपनी घूमती गेंदों से भी कहर बरपाया। जडेजा के ऑलराउंड खेल के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स को घर में घुसकर 28 रन से धूल चटाई। धांसू प्रदर्शन के साथ ही सर जडेजा ने खास मामले में युवराज सिंह की बराबरी भी कर ली है।

loksabha election banner

बल्ले से जमाया जडेजा ने रंग

रविंद्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मुश्किल हालातों में 26 गेंदों पर 43 रन की धांसू पारी खेली। जडेजा ने अपनी पारी के दौरान 165 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 3 चौके और 2 छक्के जमाए। जडेजा ने शार्दुल ठाकुर के साथ मिलकर अहम समय पर 28 रन जोड़े। अंतिम ओवरों में सीएसके के स्टार बैटर ने बेहतरीन खेल दिखाया, जिसके बूते टीम 167 रन तक पहुंचने में सफल रही।

यह भी पढ़ेंPBKS vs CSK: 'Dhoni तेरा बाप...' माही को शून्य पर आउट करने पर भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर Harshal Patel के साथ किया दुर्व्यवहार

सिर चढ़कर बोला जड्डू का जादू

बल्ले से धूम मचाने के बाद जडेजा ने गेंद से भी रंग जमाया। जडेजा ने अपने चार ओवर के स्पेल में सिर्फ 20 रन खर्च करते हुए 3 विकेट झटके। जड्डू ने पंजाब किंग्स की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले प्रभसिमसन सिंह को अपना पहला शिकार बनाया। इसके बाद जडेजा ने विपक्षी टीम के कप्तान सैम करन को महज 7 रन के स्कोर पर चलता किया। पंजाब की आखिरी उम्मीद नजर आ रहे आशुतोष शर्मा को सिमरजीत के हाथों कैच कराते हुए जड्डू ने तीसरी सफलता हासिल की।

युवराज सिंह की जडेजा ने की बराबरी

रविंद्र जडेजा ने एक ही मैच में 40 से ज्यादा रन बनाने के साथ 3 विकेट लेने का कारनामा तीसरी बार किया है। इसके साथ ही जड्डू ने युवराज सिंह की बराबरी भी कर ली है। जडेजा ने इस मामले में आंद्रे रसेल को पीछे छोड़ा है। जडेजा को उनके धांसू प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। सीएसके की ओर से आईपीएल में जडेजा 16वीं बार मैन ऑफ द मैच बने और उन्होंने इस मामले में एमएस धोनी को पीछे छोड़ दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.