Move to Jagran APP

LSG vs MI: T20 वर्ल्ड कप टीम के उपकप्तान का हाल देखिए! गोल्डन डक पर पवेलियन लौटे Hardik Pandya; पहली गेंद पर हुआ काम तमाम

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में हार्दिक पांड्या बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। हार्दिक को नवीन उल हक ने पहली ही गेंद पर चलता किया। रोहित शर्मा और ईशान किशन भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके। वहीं सूर्यकुमार यादव भी महज 10 रन बनाकर चलते बने। तिलक वर्मा ने भी बल्ले से निराश किया।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Tue, 30 Apr 2024 09:59 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 09:59 PM (IST)
T20 World Cup 2024: हार्दिक पांड्या गोल्डन डक पर लौटे पवेलियन।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 48वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की भिड़ंत मुंबई इंडियंस के साथ हो रही है। टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही है। टीम ने अपने चार बड़े विकेट 50 रन के अंदर ही गंवा दिया है। एमआई के कप्तान हार्दिक पांड्या गोल्डन डक पर पवेलियन लौटे। हार्दिक को पहली ही गेंद पर नवीन-उल-हक ने चलता किया।

loksabha election banner

हार्दिक गोल्डन डक पर आउट

टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं रही। रोहित शर्मा सिर्फ 4 रन बनाकर मोहसिन खान का शिकार बने। इसके बाद सूर्यकुमार यादव भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके और सिर्फ 10 रन बनाने के बाद मार्कस स्टोइनिस के जाल में फंस गए। तिलक वर्मा ने भी निराश किया और वह सिर्फ 7 रन बनाकर रनआउट हुए।

27 रन के स्कोर पर तीन विकेट गंवाकर मुश्किल में दिख रही मुंबई की पारी को संवारने की जिम्मेदारी हार्दिक पांड्या पर थी। हालांकि, हार्दिक टीम को मझधार में छोड़कर पवेलियन की ओर चल पड़े। नवीन उल हक ने पहली ही गेंद पर हार्दिक को केएल राहुल के हाथों कैच कराते हुए चलता किया। हार्दिक अपना खाता तक नहीं खोल सके और गोल्डन डक पर आउट हुए।

यह भी पढ़ेंT20 WC India Squad: सबकुछ करके भी सेलेक्टर्स का भरोसा नहीं जीत सके KL Rahul, स्टार बैटर को ड्रॉप किए जाने पर फूटा फैन्स का गुस्सा

मुंबई के लिए जीत जरूरी

आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई इंडियंस को हर हाल में लखनऊ के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी। टीम ने अब तक खेले 9 मैचों में से सिर्फ तीन में जीत दर्ज की है, जबकि 6 मैचों में टीम को हार झेलनी पड़ी है। टीम को बचे हुए पांच मैचों में जीत चाहिए होगी। हार्दिक की सेना ऐसा करने में सफल रहती है, तो टीम के कुल 16 प्वाइंट्स हो जाएंगे। हालांकि, टीम के लिए यह काम कतई आसान नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.