Move to Jagran APP

14 नए फीचर्स के साथ आया Toyota Innova Crysta GX+ वेरिएंट, जानें कितनी है कीमत

जापानी वाहन निर्माता Toyota की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से हाल में ही एमपीवी सेगमेंट में Innova Crysta के नए वेरिएंट को लॉन्‍च किया है। इसमें 14 नए फीचर्स को भी दिया गया है। Toyota Innova Crysta के GX+ वेरिएंट को किस कीमत पर लाया गया है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Mon, 06 May 2024 01:29 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 01:29 PM (IST)
Toyota Innova Crysta के नए वेरिएंट GX+ को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। Toyota की ओर से भारतीय बाजार में Innova Crysta के नए वेरिएंट को लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी की ओर से इसके नए वेरिएंट में किन नए फीचर्स को दिया है। इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

loksabha election banner

Toyota ने लॉन्‍च किया Innova Crysta GX+ वेरिएंट

टोयोटा की ओर से एमपीवी सेगमेंट में सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली गाड़ी Innova Crysta का नया वेरिएंट लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में इस गाड़ी के नए वेरिएंट के तौर पर GX+ को लाया गया है। इसमें कंपनी ने कई नए फीचर्स को जोड़ा है। जिससे सफर के दौरान आसानी होगी।

कैसे हैं फीचर्स

Toyota Innova Crysta GX+ में कंपनी की ओर से जिन फीचर्स को ऑफर किया जा रहा है उनमें रियर कैमरा, ऑटो फोल्‍ड मिरर्स, डीवीआर, डायमंड कट अलॉय व्‍हील्‍स, वुडन पैनल, प्रीमियम फैब्रिक सीटें, सात और आठ सीटों का विकल्‍प शामिल हैं। इसके साथ ही इसमें पांच नए रंगों को भी दिया गया है, जिसमें Super White, Attitude Black Mica, Avant-Garde Bronze Metallic, Platinum White Pearl and Silver Metallic शामिल हैं।

कितना दमदार इंजन

कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है कि इस नए वेरिएंट में 2.4 लीटर का डीजल इंजन दिया जाएगा। जिसके साथ पांच स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन होगा। ड्राइविंग के लिए इसमें ईको और पावर मोड को भी दिया गया है। इस वेरिएंट के साथ ही इनोवा क्रिस्‍टा के पांच ग्रेड डीजल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आएंगे।

यह भी पढ़ें- Upcoming SUV: 2024 में Hyundai कर रही इन तीन SUV को लाने की तैयारी, एक EV भी होगी शामिल

कंपनी के अधिकारियों ने कही यह बात

टोयोटा के सेल्‍स सर्विस और यूज्‍ड कार्स बिजनेस के वीपी सबरी मनोहर ने बताया कि नई पेश की गई इनोवा क्रिस्टा जीएक्स+ ग्रेड हमारी इनोवा क्रिस्टा की मौजूदा लाइन-अप का पूरक है। नए फीचर्स, बेहतरीन सुविधाओं और बहु-कार्यक्षमता के माध्यम से ज्‍यादा मूल्य प्रदान करने के मामले में एक बड़ी छलांग है। हमें विश्वास है कि नई पेशकश ग्राहकों के व्यापक दर्शकों को आकर्षित करती रहेगी और इस तरह भारत की सबसे पसंदीदा एमपीवी होने की इनोवा की विरासत को मजबूत करेगी।

कितनी है कीमत

टोयोटा की ओर से इनोवा क्रिस्‍टा के जीएक्‍स प्‍लस वेरिएंट को सात और आठ सीटों के विकल्‍प के साथ लॉन्‍च किया गया है। इसके सात सीटर वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 21.39 लाख रुपये रखी गई है। वहीं इसके आठ सीटों वाले वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 21.44 लाख रुपये तय की गई है।

यह भी पढ़ें- Maruti Jimny से लेकर XL6 पर May 2024 में मिल रहा हजारों रुपये बचाने का मौका, जानें किस पर क्‍या है ऑफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.