Move to Jagran APP

Anand Mahindra ने X पर शेयर की सड़क पार करते हुए बाघ की तस्वीर, पोस्ट से दिया खास संदेश

जो तस्वीर Anand Mahindra ने एक्स अकाउंट पर शेयर की है। उसमें एक घना जंगल और हाईवे दिख रहा है। यह राष्ट्रीय राजमार्ग 44 है जिसके नीचे एक बाघ निकल रहा है। हाईवे के नीचे से जानवरों के लिए यह रास्ता बनाया गया है। इसकी वजह से जानवरों को सड़क पार करने में कोई दिक्कत नहीं आती है। तस्वीर के साथ एक खास संदेश भी दिया है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Sun, 05 May 2024 08:10 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 08:10 PM (IST)
आनंद महिंद्रा ने एक्स पर एक खास तस्वीर शेयर की है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Mahindra & Mahindra ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा एक्स पर खूब एक्टिव रहते हैं। यह अपने एक्स हैंडल पर कई मोटिवेशनल वीडियो भी साझा करते हैं। अब हाल ही में इन्होंने एक्स पर एक तस्वीर साझा की है, जो खास संदेश दे रही है।

loksabha election banner

इसकी एक्स यूजर्स भी खूब तरीफ कर रहे हैं। इस तस्वीर में दो बेहद खास नजारे दिख रहे हैं पहला तो राष्ट्रीय राजमार्ग 44 का ऊंचा रास्ता और दूसरे उसके नीचे से निकल रहा है बाघ।

तस्वीर से दिया खास संदेश

जो तस्वीर आनंद महिंद्रा ने एक्स अकाउंट पर शेयर की है। उसमें साफतौर पर एक घना जंगल दिख रहा है, जिसमें से एक हाईवे निकल रहा है। यह राष्ट्रीय राजमार्ग 44 है, जिसके नीचे एक बाघ निकल रहा है। हाईवे के नीचे से जानवरों के लिए यह रास्ता बनाया गया है। इसकी वजह से जानवरों को सड़क पार करने में कोई दिक्कत नहीं आती है।

तस्वीर को शेयर करते वक्त महिंद्रा ने लिखा कि पेंच टाइगर रिजर्व के माध्यम से एनएच 44 के हिस्से, ऊंचे राजमार्ग की तस्वीरों का अद्भुत संयोजन। इसका निर्माण राजमार्ग के नीचे वन्यजीवों की बिना किसी रुकावट आवाजाही की अनुमति देने के लिए किया गया था.. और यह बाघ इसका पूरा फायदा उठा रहा है।

लोग कर रहे हैं तारीफ

आनंद महिंद्रा के द्वारा साझी की गई इस तस्वीर पर यूजर्स भी खूब दिलचस्पी ले रहे हैं और आनंद महिंद्रा की तारीफ कर रहे हैं। यह तस्वीर टिकाऊ विकास और वन्यजीव संरक्षण को दर्शाने का काम करती है।

महिंद्रा ने लॉन्च की है XUV 3XO

बता दें हाल ही में महिंद्रा ने Mahindra XUV 3XO को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है। इस गाड़ी को कई आधुनिक फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत 7.49 लाख रुपये एक्सशोरूम से शुरू होती है। गाड़ी के लिए 15 मई से बुकिंग शुरू होने वाली है। इस गाड़ी में सेफ्टी का पूरा ख्याल रखा गया है। इसमें Level-2 ADAS मिलता है।

ये भी पढ़ें- B NCAP जल्‍द जारी करेगी नई कारों के Crash Test की रिपोर्ट, क्‍या मारुति की Swift 2024 भी होगी लिस्‍ट में शामिल, जानें डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.