Move to Jagran APP

फेसबुक पर छात्र पर फिदा हुई विवाहिता, शादी के लिए करा दिया अपहरण, जानिए...

उधमसिंह नगर जिले के किच्‍छा क्षेत्र में एक महिला का दिल एक छात्र पर आ गया। महिला ने अपने भाइयों की मदद से उसका अपहरण करा लिया। वह छात्र से शादी की जिद पर अड़ी हुई है।

By sunil negiEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2016 10:00 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2016 02:00 AM (IST)
फेसबुक पर छात्र पर फिदा हुई विवाहिता, शादी के लिए करा दिया अपहरण, जानिए...

किच्छा, [जेएनएन]: छात्र से एक विवाहिता व उसके भाइयों ने पहले फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की। दोस्ती मेल मिलाप तक पहुंची पर इस दौरान महिला का छात्र पर दिल आ गया। उसने अपने भाइयों की मदद से उसका अपहरण करा लिया।

prime article banner

अब वह धमकी दे रही है कि या तो उसकी छात्र से शादी कराओ, नहीं तो उसे जान से मार देगी। छात्र के भयभीत परिजनों ने महिला समेत चार लोगों के खिलाफ अपहरण की नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पढ़ें:-पिता से विवाद के बाद पहले हाथ की नस काटी फिर फंदे पर झूल गया युवक

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के शाहबाद क्षेत्र निवासी शमशाद हुसैन पुत्र अनवार हुसैन का पुत्र सईम लालपुर के एक आवासीय विद्यालय में 11वीं का छात्र है। सईम के पिता ने कोतवाली में उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में हल्द्वानी निवासी महिला साजिया पुत्री हनीफ, उसके भाई इमरान व ताहिर तथा पिता हनीफ निवासी पापुलर कंपाउंड, मल्लीताल, नैनीताल को नामजद किया गया है।

पढ़ें-रात को कमरे में सोने गया युवक, सुबह खेत में मिला शव
रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके पुत्र सईम की फेसबुक के माध्यम से पहले नैनीताल निवासी इमरान व बाद में उसकी शादीशुदा बहन हल्द्वानी निवासी साजिया से दोस्ती हुई। इस दौरान साजिया व इमरान उससे मिलने स्कूल भी आने लगे। 15 अगस्त के आसपास सईम अपने घर गया। 18 अगस्त को वापस स्कूल लौटा। परिजनों ने समझा कि सईम स्कूल सकुशल पहुंच गया होगा, लेकिन सप्ताह भर पूर्व विद्यालय प्रबंधन ने परिजनों को सईम के स्कूल न लौटने की जानकारी दी। इससे परिवार में हड़कंप मच गया। उसकी खोजबीन शुरू हुई।

पढ़ें-पौड़ी के युवक ने हरिद्वार के होटल की दूसरी मंजिल से कूदकर दी जान
परिजनों को इस दौरान उनके परिचितों ने उसे एक महिला व दो युवकों के साथ एक अल्टो कार में घूमते देखे जाने की बात बताई। सईम के सहपाठियों से महिला व युवकों के विषय में जानकारी मिलने पर परिजन इमरान के घर नैनीताल पहुंचे। वहां इमरान, ताहिर व उनके पिता हनीफ ने बताया कि उन्होंने ही सईम का अपहरण कर साजिया के साथ छुपा रखा है।

पढ़ें: युवक ने गृह क्लेश से तंग आकर की आत्महत्या
अब या तो अपने पुत्र की साजिया से शादी करो, नहीं तो सईम को जान से मार देंगे। शमशाद ने अपने पुत्र के साथ कोई अनहोनी न हो, इसके लिए तत्काल कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने गुमशुदगी व जान से मारने की धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी हरीश मेहरा का कहना है छात्र की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

पढ़ें:-कमरे में रंगरेलियां मना रहा था युगल, तभी बाहर जमा हो गया मोहल्ला; फिर हुआ ऐसा तमाशा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.