Move to Jagran APP

'मैं अपनी मां को मरते हुए नहीं देख सकता', लिखकर गेस्ट टीचर ने कर ली आत्महत्या

टिहरी जनपद के घनसाली क्षेत्र में एक गेस्ट टीचर ने आत्महत्या कर ली। उसने मरने से पहले सुसाइड नोट में लिखा कि मैं अपनी मां को मरते हुए नहीं देख सकता। इसलिए पहले आत्महत्या कर रहा हूं।

By sunil negiEdited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 07:00 AM (IST)
'मैं अपनी मां को मरते हुए नहीं देख सकता', लिखकर गेस्ट टीचर ने कर ली आत्महत्या

घनसाली, [जेएनएन]: मैं अपनी मां को मरते हुए नहीं देख सकता। इसलिए पहले आत्महत्या कर रहा हूं। लाइनें सुसाइड नोट की हैं। जिसे थाना क्षेत्र घनसाली के अंतर्गत ग्राम बौंर में फांसी पर लटके युवक के पास से पुलिस ने बरामद किया है। युवक गेस्ट टीचर था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार, विश्वदीप गैरोला (30 वर्ष) पुत्र महादेव गैरोला अपने बौंर स्थित पैतृक गांव रहता था, जबकि माता-पिता बड़े भाई के साथ बंगाली कोटी, अजबपुर देहरादून में रहते हैं। शनिवार को विश्वदीप ने दोपहर दो बजे करीब माता-पिता को फोन कर देहरादून आने की जानकारी दी, लेकिन वह देर रात तक नहीं पहुंचा। परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क का प्रयास किया, लेकिन फोन नहीं उठा। परिजनों ने आस-पास के लोगों को फोन किया। ग्रामीण ने घर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद मिला।

loksabha election banner

पढ़ें:-फंदे से लटककर महिला की मौत, ससुरालियों पर हत्या का आरोप
काफी देर बाद जब दरवाजा नहीं खुला तो अनहोनी की आशंका में ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर देखा तो वह पंखे पर रस्सी के सहारे लटका था। सूचना पर रात 12 बजे थाना घनसाली पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को इसकी सूचना दी। घटना स्थल की छानबीन में अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट मिला। जिसमें मां को मरते हुए नहीं देखने का जिक्र किया गया है। रविवार की सुबह को मृतक के परिजन भी गांव पहुंच गए। थानाध्यक्ष रवि कुमार सैनी ने बताया प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का है। कुछ अलग तथ्य सामने आते हैं तो जांच की जाएगी।

पढ़ें:-युवक ने की आत्महत्या, घरवालों के नाम छोड़ गया दो पर्चियां...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.