Move to Jagran APP

थाने में महिला ने पति पर लगाया ये आरोप

हरिद्वार में एक विवाहिता थाने पहुंची। उसने बताया कि पिछली रात उसके पति ने उससे ऐसी फरमाइश की। जिसकी उसे उम्‍मीद तक नहीं थी।

By gaurav kalaEdited By: Published: Sun, 17 Jul 2016 05:27 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jul 2016 06:00 AM (IST)

लक्सर, [जेएनएन]: लक्सर में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। विवाहिता का आरोप है कि सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन उस रात उसके पति ने अजीबोगरीब फरमाइश कर दी थी। मेरे इंकार करने पर वह मुझे पीटने लगा। उसने पुलिस को उस रात की पूरी कहानी सुनाई।
सुबह लक्सर कोतवाली पहुंचकर महिला ने जब अपने ही पति पर जबरन कुकर्म करने का आरोप लगाया तो पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए। उसने पुलिस को बताया कि उसकी शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी। शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीकठाक चला लेकिन इसके बाद अनबन शुरू हो गई।

पढ़े:-दो माह से आठवीं की छात्रा से कर रहा था दुष्कर्म, परिजनों ने पकड़ा
मामला कुछ दिनों में इतना ज्यादा बिगड़ गया कि अनबन से परेशान महिला अपने मायके आ गई। पिछले कुछ दिनों ससुराल पक्ष के लोगों ने मामला सुलझाने का प्रयास किया। इसी क्रम में गांव में पंचायत बुलाई गई जहां दोनों पक्षों में समझौता हुआ और महिला अपने ससुराल आ गई।

पढ़े:-कलयुगी पिता ने बेटी से किया दुष्कर्म का प्रयास, अब मिली ऐसी सजा
रात को पति ने की अप्राकृतिक सम्बंध बनाने की जिद
महिला ने आरोप लगाया कि रात को उसके पति ने उसके साथ अप्राकृतिक सम्बंध बनाने की जिद कर दी। पहले तो महिला उसे हंसकर टाल गई, लेकिन पति की दोबारा जिद पर महिला ने भी हामी नहीं भरी। बस फिर क्या था, पति ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।
महिला के अनुसार, उस रात तो वह चुप रही लेकिन अगली सुबह उसने ससुराल में हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाल जयदेव आर्य ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

पढ़ें- मैं आत्महत्या कर रही हूं मुझे मत ढूंढना, कहकर झील में कूद गई युवती


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.