Move to Jagran APP

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मानसी जोशी को और बेहतर की उम्‍मीद

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मानसी जोशी का कहना है कि रेलवे से भी ऑफर है। मुझे फिलहाल आशियाना की दरकार है। मैंने जॉब के बदले सरकार से फ्लैट देने की मांग की है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 29 Aug 2017 11:12 AM (IST)Updated: Tue, 29 Aug 2017 08:44 PM (IST)
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मानसी जोशी को और बेहतर की उम्‍मीद
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मानसी जोशी को और बेहतर की उम्‍मीद

देहरादून, [जेएनएन]: सरकार की ओर से भले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मानसी जोशी और एकता बिष्ट को जॉब ऑफर किया गया हो, लेकिन मानसी जोशी इन विभागों को क्रिकेट के लिहाज से सहज नहीं मान रही हैं।

loksabha election banner

महिला विश्वकप क्रिकेट में भारतीय टीम का हिस्सा रही मानसी जोशी और एकता बिष्ट को मंगलवार को राष्ट्रीय खेल दिवस पर सम्मानित किया जाएगा। उनकी उपलब्धि के लिए सरकार की ओर से जॉब ऑफर भी किया गया है। 

इसमें दोनों क्रिकेटरों को खेल विभाग में जिला क्रीड़ा अधिकारी, पुलिस में उप निरीक्षक, युवा कल्याण में जिला युवा कल्याण अधिकारी, वन विभाग में डिप्टी रेंजर और शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापक का पद ऑफर किया गया। मानसी का कहना है कि मुझे इससे बेहतर जॉब ऑफर की उम्मीद थी। इन विभागों में ज्वाइन करने के बाद क्रिकेट छूट जाएगा। 

रेलवे से भी ऑफर है। रेलवे से खेलते रहने का मौका होता है। मुझे फिलहाल आशियाना की दरकार है। मैंने जॉब के बदले सरकार से फ्लैट देने की मांग की है। वहीं, एकता बिष्ट का कहना है कि रेलवे में पहले ही अच्छी नौकरी मिली हुई है। परिजनों के विचार-विमर्श के बाद ही इस बारे में सोचा जा सकता है। 

 यह भी पढ़ें: साइकिल से दुनिया नाप रहा है उत्‍तराखंड का यह युवा

 यह भी पढ़ें: सम्मान को शायद ज्यादा मेहनत की है दरकार: भूमिका शर्मा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.